दिल्ली

delhi

शाहदरा में संदिग्ध हालात में पंखे से झूलता मिला महिला का शव, जांच शुरू

By

Published : Feb 14, 2023, 8:44 PM IST

दिल्ली के शाहदरा में एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है. पुलिस को मंगलवार को महिला का शव पंखे से लटका मिला. पूछताछ में पता चला कि महिला पिछले दो साल से किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थीं, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में थी. फिलहाल पुलिस जांच कर मौत की असली वजह का पता कर रही है.

d
d

नई दिल्ली:शाहदरा जिला के गांधी नगर इलाके में शादीशुदा महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. महिला का शव गांधी नगर थाना क्षेत्र के अजित नगर के एक फ्लैट में पंखे से झूलता मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है. महिला की शादी को 6 साल हुए हैं. पुलिस की तरफ से मामले की जानकारी स्थानीय एसडीएम को भी दे दी है.

शाहदरा जिला के वरिष्ट पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार करीब 11 बजे गांधीनगर थाना पुलिस को एक महिला के आत्महत्या किए जाने की सूचना मिली. कॉलर ने बताया कि महिला अजीत नगर, गांधी नागर में अपने पति और बच्चों के साथ रहती थी. उसने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलते ही गांधी नगर थाना पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और महिला का शव पंखे से झूलता पाया. क्राइम टीम और एफएसएल की टीम से मौके का मुआयना कराया गया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली में कलयुगी पोते ने 90 वर्षीय दादी को उतारा मौत के घाट

पूछताछ में पता चला है कि महिला पिछले दो साल से किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थीं, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में थी. जांच में ये भी पता चला है कि महिला से उनके पति की ये दूसरी शादी थी. उसका पति पेशे से दर्जी है और गांधी नगर इलाके की एक कपड़ा फैक्ट्री में काम करता है. मृतक के दो छोटे बच्चे भी हैं. पुलिस के मुताबिक घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है. परिवार के सदस्यों के बयान और मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के अनुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली में फिर श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना, शादी का दबाव बनाने पर गर्लफ्रेंड की हत्या, बॉडी फ्रिज में छिपाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details