दिल्ली

delhi

Delhi Crime: शाहदरा जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने 16 सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 10, 2023, 5:23 PM IST

शाहदरा जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने 16 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है. सट्टेबाजों के कब्जे से 21 हजार 760 रुपए भी बरामद किए गए हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए सट्टेबाजों को दबोचा.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के शाहदरा जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने थाना फर्श बाजार के अंतर्गत एक मकान में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए सट्टा खेल रहे 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन सट्टेबाजों के कब्जे से 21 हजार 760 रुपए नगद व 28 खाली पर्चियां व सट्टे में उपयोग होने वाले अन्य सामान भी बरामद किया है. पुलिस ने सभी सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. सट्टा खिलाने वाला आरोपी फरार है.

ये भी पढ़ें: सीआर पार्क पुलिस ने 10 जुआरियों को किया गिरफ्तार, 17 लाख से अधिक की नकदी बरामद

शाहदरा जिले के डीसीपी रोहित मीणा के अनुसार शाहदरा जिले के क्षेत्र में संगठित अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए विशेष कर्मचारियों की टीम गठित की गई थी. जिले के क्षेत्रों में ऐसे अपराध को रोकने के लिए टीम लगातार सजगता से काम कर रही है. पुलिस टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर छापेमारी करते हुए सच्चे नामक व्यक्ति के मकान पर छापेमारी कर सट्टा खेल रहे 16 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है.

16 व्यक्तियों में 4 किराए के मुंशी और 12 फंटर मौजूद थे. पुलिस ने मौके से 21 हजार 760 रुपए नगद और सट्टे में उपयोग अन्य सामान भी बरामद किया है. पुलिस ने यह भी बताया कि सट्टे का आयोजक सच्चा है जो छापेमारी के दौरान मौजूद नहीं था. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने धारा 3/4 जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Delhi crime: एंटी स्क्वाड की टीम ने जुआरियों के एक बड़े गिरोह का किया भंडाफोड़, 29 जुआरी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details