दिल्ली

delhi

दिल्ली: युवती ने आर्मी जवान पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

By

Published : Nov 23, 2022, 2:30 PM IST

दिल्ली में एक युवती ने आर्मी जवान पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई (complaint lodged against army jawan for rape) है. युवती ने बताया कि आरोपी ने उसे नशीला पेय पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

complaint lodged against army jawan for rape
complaint lodged against army jawan for rape

नई दिल्ली:राजधानी मेंआदर्श नगर थाना इलाके में एक महिला ने आर्मी के जवान पर दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई (complaint lodged against army jawan for rape) है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी से उसकी दोस्ती जुलाई 2021 में हुई थी. हाल ही में आरोपी ने उसे आदर्श नगर स्थित एक होटल में बुलाया जहां आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर रात 27 वर्षीय युवती ने आदर्श नगर थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई. युवती एक कैब चालक है और उसके जानकार एक व्यक्ति ने उसे आरोपी से मिलवाया था. बताया गया कि आरोपी आर्मी में तैनात है ओर जुलाई 2021 के दौरान जब वह दिल्ली में छुट्टी पर आया तो था वह आदर्श नगर इलाके के एक होटल में रुका था. यहां पर उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया था जिसके बाद आरोपी ने नशीला पदार्थ मिलाया हुआ पेय पिलाया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-द्वारका कोर्ट ने दुष्कर्म के मामले में सेना के पूर्व अधिकारी को दी जमानत

इसके साथ ही पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि शिकायतकर्ता युवती की बात में कितना दम है. कहीं पीड़िता उसे मोहरा बनाकर फंसाने की कोशिश तो नहीं कर रही है. हालांकि मामले में जांच जारी है और यह सारी बातें जांच के बाद साफ हो जाएंगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details