दिल्ली

delhi

दिल्ली: विजय विहार पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 23, 2022, 8:26 PM IST

दिल्ली में विजय विहार थाने की पुलिस ने दो चोरों को अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार (Vijay Vihar police arrested two thieves in delhi) किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 1,700 रुपये और एक चोरी का मोबाइल बरामद किया.

Vijay Vihar police arrested two thieves in delhi
Vijay Vihar police arrested two thieves in delhi

नई दिल्ली:राजधानी केरोहिणी जिले में पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया (Vijay Vihar police arrested two thieves in delhi) है. यहां विजय विहार थाने की पुलिस ने एक को दुकान में चोरी करने, जबकि दूसरे चोर को फोन स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार किया. इस दौरान पुलिस को आरोपियों के पास से 1,700 रुपए सहित एक चोरी का मोबाइल बरामद किया.

रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव तायल से मिली जानकारी के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों की पहचान विजय विहार निवासी मोहम्मद सरफराज और रोहिणी निवासी सुनी उर्फ गांजा के रूप में हुई है. इससे पहले शनिवार 22 अक्टूबर को विजय विहार थाना में दो मामले दर्ज किए गए थे, जिसमें शिकायतकर्ताओं द्वारा दुकान में चोरी और मोबाइल फोन स्नेचिंग की शिकायत दर्ज कराई गई थी. इस पर पुलिस द्वारा अलग अलग टीम का गठन किया गया और मामले की जांच शुरू की गई.

यह भी पढ़ें-50 से ज्यादा वाहन चोरी करने वाला कुख्यात गिरफ्तार, 6 मामलों का खुलासा

इस दौरान टीम ने टेक्निकल सर्विलेंस और लोकल इनपुट का सहारा लिया, जिसमें आरोपियों के बारे में एक गुप्त सूचना मिली. सूचना के आधार पर टीम दोनों आरोपियों को रोहिणी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. इन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद दोनों मामलों में खुलासा हो गया. पुलिस ने आरोपियों के पास से बरामद 1,700 रुपए और एक मोबाइल जब्त कर लिया. बहरहाल, विजय विहार थाना पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है. पुलिस, आरोपियों की पिछली अपराधिक संलीप्ता का भी पता लगा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details