दिल्ली

delhi

वजीराबाद में गोवंश अवशेष मिलने से लोगों में रोष, पुलिस की गिरफ्त में दो आरोपी

By

Published : May 11, 2023, 11:17 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

वजीराबाद में बुराड़ी यमुना पुस्ते के पास गोवंश के अवशेष मिलने का मामला सामने आया है. जिसके बाद स्थानीय लोगों में रोष है. वहीं, पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए दो लोगों को गिरप्तार किया है.

नई दिल्ली: वजीराबाद थाना इलाके में बुराड़ी यमुना पुस्ते के पास गोवंश के कटे हुए अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया है. गोवंश अवशेष मिलने के बाद हिंदूवादी संगठन के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस प्रशासन सहित आरोपियों के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. घटना की सूचना वजीराबाद थाना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर नारेबाजी कर रहे धार्मिक संगठन के लोगों को काबू करते हुए गोवंश को कब्जे में लेकर जगह खाली कराई, ताकि किसी प्रकार का कोई विवाद ना हो.

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि वजीराबाद थाना इलाके में शाम के समय बुराड़ी पुस्ते के पास गोवंश के कटे हुए अवशेष मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना मिलने के बादल पुलिस मौके पर पहुंची, तभी पाया कि बड़ी संख्या में हिन्दू धार्मिक संगठन के लोग पुलिस प्रशासन और आरोपियों के खिलाफ नारेबाजी कर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने भीड़ को काबू किया और आरोपी पर कार्रवाई करने की बात भी कही.

ये भी पढ़ें:Crime In Dwarka: दिल्ली में दो स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़, ऐसे हुआ मामला का खुलासा

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए गोवंश अवशेषों को वहां से हटाया और पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है कि इन अवशेषों को यहां पर काटकर डाला गया है या कहीं से लाकर इन्हें डंप किया गया है. पुलिस स्थानीय लोगों और आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर भी मामले की पड़ताल में जुटी हुई है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं, इलाके के लोगों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों को पैसे लेकर छोड़ दिया है और क्षेत्र में ही अन्य जगह गोकशी को अंजाम दिया जाता है. अब लोगो के आरोपों में कितनी सच्चाई है यह पुलिस रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा.

ये भी पढ़ें:ग्रेटर नोएडाः टोलकर्मियों के साथ मारपीट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details