दिल्ली

delhi

नशे के लिए जबरन पैसे न देने पर दोस्त ने साथियों के साथ किया हमला

By

Published : Mar 8, 2020, 1:00 PM IST

मंगोलपूरी इलाके में पैसे को लेकर हुई कहासुनी में सन्नी नाम के एक युवक और उसके साथियों ने पहले पीड़ित से झगड़ा किया और फिर जतिन पर चाकुओं से एक के बाद एक करीब पांच वार किए. फिलहाल मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

boy was shot with knives for not forcibly paying for drugs
नशे के लिए जबरन पैसे न देने पर लड़के को चाकुओं से गोदा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के राजपार्क थाना इलाके में पैसे को लेकर हुई कहासुनी में 17-18 साल के लड़के पर चाकू से हमला किया गया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मोके से फरार हो गए.

नशे के लिए जबरन पैसे न देने पर लड़के को चाकुओं से गोदा

वहीं हमले से पहले स्थानीय लोगो ने झगड़े का वीडियो भी बनाया जिसमें आरोपी ने हाथ में चाकू लिए पीड़ित लड़के को पकड़ रखा है. वारदात के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. फिलहाल राजपार्क थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.



पैसे ना देने पर किया हमला

अस्पताल में ज़िंदगी और मौत से जूझते लड़के का नाम जतिन है. जोकि मंगोलपूरी इलाके में अपने परिवार के साथ रहता है. बीते वीरवार शाम को राजपार्क थाना इलाके के मंगोलपूरी स्थित R ब्लॉक में रामदेव मंदिर के पास इसे सन्नी नाम के एक युवक और उसके साथियों ने पहले पीड़ित से झगड़ा किया और फिर जतिन पर चाकु से एक के बाद एक करीब पांच वार किए और अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया.

चाकू मारने की इस वारदात से कुछ मिनट पहले ही झगड़े का वीडियो भी किसी ने बनाया है. जिसमे साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से आरोपी युवक ने पीड़ित लड़के का पकड़ रखा है और उसके हाथ मे काफी बड़ा चाकू भी दिखाई दे रहा है और कुछ लोग भी बीच बचाव करते नज़र आ रहे हैं. पीड़ित ने बताया कि आरोपी युवक पहले भी कई बार उसे धमकी दे चुका है.



फिलहाल राजपार्क थाना पुलिस पीड़ित घायल लड़के के बयान के आधार पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है. साथ ही इस वारदात के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों को दबोचने के लिए जगह जगह दबिश भी दी जा रही है. लेकिन इस घटना ने साफ कर दिया है कि अब राजधानी में इस तरह के असमाजिक तत्वो में कानून या पुलिस का कोई भय नही रह गया है. जो काफी चिंता का विषय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details