दिल्ली

delhi

स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक स्नैचर सहित दो वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, महंगे फोन सहित पांच वाहन बरामद

By

Published : Jul 22, 2023, 10:52 PM IST

दिल्ली में स्पेशल स्टॉफ की टीम ने दो अलग-अलग मामलों में एक स्नैचर सहित दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की निशादेही पर मोबाइल व कई वाहन भी बरामद किए गए हैं.

Special staff team arrested two vehicle thieves
Special staff team arrested two vehicle thieves

नई दिल्ली:राजधानी मेंरोहिणी जिला पुलिस की स्पेशल स्टॉफ टीम ने ऑपरेशन पराक्रम के तहत चोरी के वाहन पर झपटमारी करने वाले एक शातिर झपटमार सहित दो वाहनों चारों को गिरफ्तार किया है. ये आरोपी कुछ देर में गाड़ी का लॉक तोड़कर चोरी को अंजाम देते थे. ये तीनों ड्रग्स और शराब का सेवन का सेवन करने के लिए अपराध किया करते थे.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया, ऑपरेशन पराक्रम के तहत रोहिणी जिला पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम को इलाके में स्नैचिंग और ऑटो लिफ्टिंग की घटनाओं में शामिल ऐसे अपराधियों के बारे में जानकारी विकसित करने का काम सौंपा गया था. इसी कड़ी में स्पेशल स्टाफ टीम को सुलेमान उर्फ चिल्ली के इलाके में होने की जानकारी मिली थी. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने विजय विहार इलाके में घेराबंदी करके आरोपी को उस वक्त पकड़ा जब वह किसी से मिलने आया था.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: 10 से 15 हजार में बेचते थे कार, वाहन चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से तीन महंगे फोन और राजपार्क से चोरी की स्कूटी जब्त की. वहीं आरोपी की निशानदेही पर चार और वाहन जब्त किए गए हैं. वहीं दूसरे मामले में स्पेशल स्टॉफ पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर अमन विहार इलाके में ट्रैप लगाकर साउथ रोहिणी इलाके से चोरी की बाइक के साथ आकाश और महेश को गिरफ्तार किया. पुलिस अब आरोपी से पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे चोरी के सामान को किसे बेचा करते हैं. आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-Delhi Police: एंटी नारकोटिक्स टीम ने शराब तस्कर को दबोचा, 1400 क्वार्टर शराब बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details