दिल्ली

delhi

Delhi Crime: स्पेशल स्टाफ ने दो शातिर झपटमारों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 29, 2023, 10:44 PM IST

रोहिणी जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो शातिर झपटमारों को गिरफ्तार किया है. रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि दोनों पर पहले भी करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

स्पेशल स्टाफ ने दो शातिर झपटमारों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: रोहिणी जिला पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने ऑपरेशन पराक्रम के तहत दो शातिर झपटमारों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक सोने की चेन, चोरी के तीन मोबाइल फोन और एक चोरी हुई स्कूटी भी बरामद किया है. आरोपियों की पहचान तरुण उर्फ छोटा साहेब और सौरभ उर्फ आशीष उर्फ छोटा के रूप में हुई है. दोनों ही आरोपी बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी के निवासी हैं. दोनों ही पहले भी करीब आधा दर्जन मामलो में शामिल रहे हैं.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि स्पेशल स्टाफ की टीम अपराधियों के बारे में जानकारी जुटाने पर काम कर रही थी. इसी कड़ी में बीते 28 जून को स्पेशल स्टाफ को दो स्नैचरों की गतिविधि के बारे में एक गुप्त सूचना मिली.

ये भी पढ़ें: 12 किलोमीटर तक सीसीटीवी फुटेज को ट्रैक कर पुलिस ने दो रिसीवर सहित चार स्नैचरों को किया गिरफ्तार

सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई. टीम ने सूचना के आधार पर आरोपियों कि गिरफ़्तारी के लिए जाल बिछाया. टीम ने दो स्नैचरों को उस समय रोका जब वे स्कूटी पर साउथ रोहिणी थाना इलाके में किसी से मिलने आए थे. तलाशी लेने पर उनके कब्जे से चोरी के 3 मोबाइल फोन व एक सोने की चेन बरामद हुई. आगे की जांच करने पर उनकी स्कूटी भी चोरी की निकली.

डीसीपी के मुताबिक आरोपी तरुण पहले भी सात मामलों में शामिल रहा है, जो बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी और मंगोलपुरी थाने में दर्ज है. इसके अलावा सौरभ पर भी अलग अलग थाने में 6 मामले दर्ज है. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ़्तारी के बाद बुध विहार, बेगमपुर, अमन विहार और साउथ रोहिणी थाने में दर्ज सात मामलो को भी सुलझाया है. फिल्हाल आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है और पुलिस अब आरोपियों के खिलाफ आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Unsafe Delhi: शख्स को उसी की कार में गोली मारने वाले को द्वारका स्पेशल स्टाफ ने दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details