दिल्ली

delhi

दिल्ली: वक्फ बोर्ड की जमीन को लेकर सिमरन गुप्ता ने कोर्ट में दायर की थी याचिका, अब मिला धमकी भरा पत्र

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 7, 2023, 10:24 PM IST

Delhi Waqf Board: दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 निवासी सिमरन गुप्ता को एक धमकी भरा पत्र मिला है. जानकारी के अनुसार सिमरन गुप्ता और उनके परिवार को धमकी इसलिए दी गई है, क्योंकि उन्होंने वक्फ बोर्ड की जमीन को लेकर कोर्ट में याचिका दायर की हुई है.

सिमरन गुप्ता को मिला धमकी भरा पत्र
सिमरन गुप्ता को मिला धमकी भरा पत्र

सिमरन गुप्ता को मिला धमकी भरा पत्र

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों के हौसले सातवें आसमान पर है. इसकी बानगी समय-समय पर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में देखने को मिल जाती है. ताजा मामला रोहिणी सेक्टर 16 से सामने आया है. बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात रोहिणी सेक्टर 16 निवासी सिमरन गुप्ता को एक विशेष समुदाय के संगठन की ओर से जान से मारने की धमकी दी गई है. जानकारी के अनुसार, धमकी इसलिए दी गई है, क्योंकि उन्होंने वक्फ बोर्ड की जमीन को लेकर कोर्ट में याचिका दायर की हुई है.

दरअसल, सिमरन गुप्ता नाम के एक शख्स ने वक्फ बोर्ड की जमीन को लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और जमीन के खिलाफ एक याचिका दायर की थी. याचिकाकर्ता ने इस जमीन के मामले में कई अनियमितताओं के आरोप लगाए हैं. सिमरन गुप्ता ने आरोप लगाया कि इसको लेकर उसे पहले भी धमकी मिल चुका है और अब इन्हें फिर से एक धमकी भरा पत्र मिला है. यह धमकी भरा पत्र बुधवार रात को मिला है, जो स्पीड पोस्ट के माध्यम भेजा गया है.

बता दें, आरोपियों द्वारा भेजा गया पत्र उर्दू और हिंदी भाषा में लिखा गया है. पत्र में याचिकाकर्ता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. इस पत्र के नीचे एक संगठन का भी नाम लिखा, जिसमें तहरीक ए इंसाफ हिंद का नाम लिखा है. फिलहाल इस धमकी भरे पत्र के बाद पीड़ता ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया है और इस संबंध में के एन काटजू थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आगे की विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details