दिल्ली

delhi

प्रेम नगर पुलिस ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया

By

Published : Apr 4, 2023, 10:41 PM IST

दिल्ली की प्रेम नगर पुलिस ने दो शातिर स्नैचर को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. आरोपियों के कब्जे से चोरी के दो मोबाइल फोन और दो चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

प्रेम नगर पुलिस ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया
प्रेम नगर पुलिस ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया

प्रेम नगर पुलिस ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली:दिल्ली में स्ट्रीट क्राइम पर अंकुश लगाने के मकसद से अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए प्रेम नगर पुलिस की पेट्रोलिंग स्टाफ ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. इस सफलता में पुलिस ने दो शातिर झपटमारों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से चोरी के दो मोबाइल फोन और दो मोटर साइकिल भी जब्त किया है. आरोपियों की पहचान नदीम उर्फ़ बाबू और मोहित उर्फ़ मोगली के रूप में हुई है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि रोहिणी में चोरी और झपटमारी जैसी वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए ऑपरेशन पराक्रम के तहत सभी एसएचओ को क्षेत्र में ऐसी गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया गया था. इस कार्यवाही के तहत सभी थाना क्षेत्र में पुलिस पेट्रोलिंग को भी बढ़ाने पर विशेष जोर दिया गया है. इसी के मद्देनजर हैड कांस्टेबल संदीप और कांस्टेबल रामबीर इलाके में पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे.

पेट्रोलिंग के दौरान उन्हें बीते 3 अप्रैल को रात करीब 8 बजे मोटरसाइकिल पर दो संदिग्धों को आते देखा. पुलिस टीम ने दोनों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस को देख वहां से भागने का प्रयास किया. हालांकि सक्रिय पुलिस टीम ने तेजी से कार्रवाई की और संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ लिया. पुलिस के मुताबिक दोनों की पहचान नदीम उर्फ़ बाबू और मोहित उर्फ़ मोगली के रूप में हुई.

इसे भी पढ़ें:DC vs GT: दिल्ली में IPL मैच से पहले दर्शकों में दिखा उत्साह, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

पुलिस ने मोटरसाइकिल की डिटेल चेक तो वो भी चोरी की पाई. मोगली उर्फ ​​मोहित की तलाशी लेने पर उसके पास से चोरी के दो मोबाइल फोन बरामद हुए जो चोरी के थे. पूछताछ के दौरान आरोपियों की निशानदेही पर एक और चोरी की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की गई. बहरहाल अब दोनो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस अब इन आरोपियों के खिलाफ आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:नरेलाः बहुमंजिली इमारत की चौथी मंजिल से गिरकर युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details