दिल्ली

delhi

संदिग्ध हालत में लटका हुआ मिला नवविवाहिता का शव, पति और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

By

Published : May 15, 2023, 11:20 AM IST

दिल्ली के जहांगीरपुरी थाना इलाके के भलस्वा गांव में संदिग्ध हालत में एक नवविवाहिता का शव लटका हुआ मिला. घटना की जानकारी मिलने पर लड़की के परिजन मौके पर पहुंचे और ससुराल पक्ष को हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया.

Etv Bharat
Etv Bharat

संदिग्ध हालत में लटका हुआ मिला नवविवाहिता का शव

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के जहांगीर पुरी थाना इलाके के भलस्वा गांव में एक नवविवाहिता का शव संदिग्ध हालत में लटका हुआ मिला. परिजनों ने पति और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगया है. जहांगीरपुरी थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

मृतका के परिजनों का कहना है कि शादी के दो दिन बाद से ही उसे ससुराल पक्ष द्वारा उसे परेशान करना शुरू कर दिया गया था. उसे मानसिक तौर से प्रताड़ित किया जा रहा था. उसके साथ लगातार मारपीट की जा रही थी. दो दिन पहले ही इस बात को ससुराल और मायके पक्ष के बीच बातचीत हुई थी. इसके बाद लड़की के परिजनों को लगा कि अब सब कुछ सामान्य हो गया है. परिवार वाले लड़की को ससुराल में छोड़ कर चले गए.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद: ब्यूटी पार्लर में कराया जा रहा था धर्म परिवर्तन, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

सोमवार को अचानक मृतका के पति ने फोन कर लड़की के पिता को जानकारी दी कि उसने आत्महत्या कर ली है. परिजनों का कहना है कि कुछ दिनों से युवती को लगातार परेशान किया जा रहा था और उसके साथ मार-पीट की जा रही थी. जिसको लेकर वह बहुत परेशान थी. उसने अपने माता-पिता को भी इसके बारे में बताया था. परिजनों का आरोप है कि विशाखा के पति विवेक और ससुराल वालों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और इसको आत्महत्या की शक्ल देने के लिए शव को पंखे से लटका दिया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. और वे पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और महिला के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः Supreme Court News : न्यायपालिका पर टिप्पणी को लेकर उपराष्ट्रपति, रीजीजू के खिलाफ याचिका पर सुनवाई करेगा न्यायालय

ABOUT THE AUTHOR

...view details