दिल्ली

delhi

गोगी गैंग के नाम 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 21, 2023, 2:18 PM IST

नोएडा निवासी 27 वर्षीय नरेंद्र यादव ने वजीराबाद इलाके के रहने वाले व्यवसायी गौरव त्यागी के घर पर गोलियां चलवाई थी. आरोपी ने गोगी गिरोह के नाम पर कारोबारी से 50 लाख रुपये की मांग की थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो नाबालिग को हिरासत में लिया है. वहीं मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली: वजीराबाद इलाके के रहने वाले व्यवसायी गौरव त्यागी से 50 लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में उत्तरी जिला के स्पेशल स्टाफ ने नरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है. 30 नवंबर को दाे बदमाशों ने गौरव त्यागी के आवास के बाहर डराने के लिए गोलियां चला दी थी. आरोपी ने गोगी गिरोह के नाम पर कारोबारी को वसूली के लिए धमकी भरे संदेश भेजा थे. उसने इस काम के लिए दो नाबालिगों को काम पर रखा था. जिसे पुलिस पहले ही हिरासत में ले चूकी है.

उत्तरी जिले के डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि,"30 नवंबर को गौरव त्यागी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि रात करीब 12 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके आवास के बाहर गोलियां चलाकर 50 लाख की रंगदारी मांगने से संबंधित पर्चा छोड़ा था. इस मामले में वजीराबाद पुलिस थाने में FIR दर्ज कर लिया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए FIR दर्ज कर पड़ताल शुरू की गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर क्राइम ब्रांच ने दो नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया. जिन्होंने गौरव त्यागी के घर पर फायरिंग की थी. दोनों की निशानदेही पर नरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया."

यह भी पढ़ें-महज 400 रुपए और मोबाइल लूटने के लिए ले ली युवक की जान, ई रिक्शा चालक साथी सहित गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार गौरव त्यागी को 8 दिसंबर को भी वाट्स एप नंबर से गोगी, दीपक बाक्सर, सनी काकरान व अनुज जाट के नाम से 50 लाख रंगदारी देने का मैसेज मिला था. इस मामले में पूछताछ के दौरान नरेंद्र ने बताया कि वह दुबई में भारतीय कामगारों को नौकरी दिलाने का काम करता है. इस दाैरान वह दुबई के कुछ लोगों के संपर्क में आया था. वहां से उसने अपने एक संपर्क से एक यूएई नंबर प्राप्त किया. जिससे धमकी दी गई थी. फिलहाल क्राइम ब्रांच पूरे मामले की जांच कर रही है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details