दिल्ली

delhi

कादीपुर की मुख्य सड़क बदहाल, लोगों में जनप्रतिनिधियों के खिलाफ नाराजगी

By

Published : Aug 27, 2021, 1:22 PM IST

main-road-of-kadipur-damage-in-delhi

दिल्ली की बुराड़ी विधानसभा के कादीपुर वार्ड की मुख्य सड़क की हालत बद से बदतर है. सड़क में गड्ढे होने की वजह से रोजाना हादसे होते रहते हैं. जिससे लोगों को काफी परेशानी होती है. इलाके के लोगों ने अपने जनप्रतिनिधियों से इलाके में काम के लिए लगाई गुहार लगाई है. लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि काम नहीं होगा तो आगामी चुनाव में पार्षद बदल देंगे.

नई दिल्ली: बुराड़ी विधानसभा के कादीपुर वार्ड की मुख्य सड़क की हालत बहुत ही बदहाल है. सालों से ये सड़क टूटी हुई है और लोग इस पर चलकर घायल भी हो रहे हैं. बीते दिनों हुई बारिश के बाद सड़क मे हुए जलभराव के कारण गड्ढों का पता नहीं चलता, जिससे लगातार हादसे भी हो रहे हैं. इलाके के लोगों ने अपने जनप्रतिनिधियों से इलाके में काम के लिए लगाई गुहार लगाई है. लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि काम नहीं होगा तो आगामी चुनाव में पार्षद बदल देंगे.

कादीपुर की मुख्य सड़क बदहाल

कादीपुर वार्ड बुराड़ी विधानसभा का 6 नं वार्ड है.कादीपुर गांव को जाने वाली मुख्य सड़क कादीपुर गांव से कुशक, नंगली पूना, इब्राहिमपुर व बुराड़ी सहित करीब आधा दर्जन गांवों व दर्जनों कालोनियों को जोड़ती है. इसके बाद भी इसकी हालत सालों से बदहाल है. स्थानीय पार्षद और विधायक का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. टूटी हुई सड़क पर छोटे वाहन गड्ढों में फंसकर खराब हो रहे हैं और कई बार पलट भी जाते है, जिससे वाहन चालकों को चोट तो लगती ही है परेशानी भी होती है.

सतीश उपाध्याय होंगे NDMC के नये उपाध्यक्ष, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष की भी संभाल चुके हैं कमान

इलाके के लोगों का कहना है कि कई बार टूटी हुई सड़कों के सुधार को लेकर सभी से गुहार लगा चुके हैं लेकिन कोई भी सुनने को तैयार नहीं है. जिससे अब इलाके की जनता नाराज नजर आ रही है. लोगों का कहना है बड़ी उमीदों के साथ भाजपा की निगम प्रत्याशी उर्मिला राणा को वोट देकर जिताया था कि इलाके में विकास कार्य होंगे लेकिन पिछले 5 सालों में एक भी ढंग का काम नहीं हुआ. अब इलाके के लोग प्रतिनिधियों से काफी नाराज हैं और अपना प्रतिनिधि तक बदलने की बात कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details