दिल्ली

delhi

कंझावला पुलिस ने एक शातिर चोर को किया गिरफ्तार, ऑटो टैक्सी बरामद

By

Published : Dec 13, 2022, 9:45 AM IST

रोहिणी जिले की कंझावला पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक ऑटो टैक्सी बरामद किया है. मालवीय नगर पुलिस ने स्नैचिंग के मामले में दो चोरों को गिरफ्तार किया है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : हाल में हुई टैक्सी चोरी के मामले को सुलझाते हुए रोहिणी जिले की कंझावला पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक ऑटो टैक्सी बरामद किया है. आरोपी की पहचान रवि तिवारी के रूप में हुई है.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू से मिली जानकारी के मुताबिक 24 नवंबर को कंझावला थाना क्षेत्र से एक टैक्सी ऑटो चोरी के संबंध में पुलिस को एक सूचना मिली थी. सूचना के बाद कंझावला थाने में शिकायतकर्ता के बयान पर मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई. जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने एक संदिग्ध की पहचान की, जो कंझावला के जेजे कॉलनी सवादा का निवासी है.

शातिर चोर को किया गिरफ्तार

जांच के दौरान पुलिस ने 11 दिसंबर को गुप्त सूचना और तकनीकी निगरानी का उपयोग करते हुए, संदिग्ध को कंझावला क्षेत्र में उसके ठिकाने से गिरफ्तार किया गया. आरोपी की निशानदेही पर उसके कब्जे से चोरी का टैक्सी ऑटो बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में कार से टक्कर के बाद दो छात्राओं की मौत, लोगों ने किया प्रदर्शन

मालवीय नगर में दो शातिर चोर गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर पुलिस ने क्षेत्र में लोगों से लूटपाट, स्नैचिंग, चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करते हुए कई मामलों को सुलझा लिया है. इसके साथ ही गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 24 मोबाइल फोन और एक सोने की चेन, एक मोटर साइकिल को बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोहम्मद सोनू निवासी पहाड़गंज दिल्ली और सद्दाम खान निवासी पहाड़गंज दिल्ली के रूप में की गई है. दोनों आरोपियों के ऊपर पहले से ही कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details