दिल्ली

delhi

दिल्ली के सदर बाजार इलाके में 12 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप, पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 7, 2024, 10:15 AM IST

Gang rape with 12 year old: दिल्ली के सदर बाजार इलाके में बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है, जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा है. फिलहाल एक आरोपी फरार चल रहा है.

Gang rape
Gang rape

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में 12 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना बीते 31 दिसंबर की बताई जा रही है, जिसमें शनिवार को पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है. बताया गया कि एक महिला बच्ची को फुसलाकर घर ले गई थी, जहां पहले से मौजूद चार लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस चौथे आरोपी की तलाश में है.

उत्तरी जिले के डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि, 31 दिसंबर को सदर बाजार थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. इसके बाद पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग कराई, जिसमें उसने बताया कि वह आउटर दिल्ली में रहती है. सदर बाजार इलाके में वह कूड़ा बीनने के लिए आई थी और उसी दौरान एक महिला उसे अपने साथ घर ले गई थी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच की और आरोपियों की तलाश शुरू की.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: नाम बदलकर नाबालिग लड़की को प्यार के जाल में फंसाया, फिर किया बलात्कार

डीसीपी ने आगे बताया की पुलिस ने मामले के कार्रवाई करते हुए तीन नाबालिग आरोपियों को पकड़ा. पूछताछ में उन्होंने उस महिला के बारे में बताया, जो बच्ची को फुसलाकर घर लाई थी. उन्होंने कहा कि जल्द ही चौथे आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें-स्क्रैप माफिया समेत पांच पर सामूहिक दुष्कर्म का केस, नौकरी का झांसा देकर बुलाया था...

ABOUT THE AUTHOR

...view details