दिल्ली

delhi

सोशल मीडिया पर की दोस्ती और फिर मिलने के बहाने बुलाकर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 22, 2023, 10:53 PM IST

रोहिणी जिला के प्रशांत विहार इलाके में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि एक युवक ने सोशल मीडिया पर दोस्ती कर उसके साथ जबरन बलात्कार किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Breaking News

नई दिल्ली:सोशल मीडिया के बढ़ते चलन में जहां एक ओर लोगों में दोस्ती का व्यवहार बढ़ा है, वहीं दूसरी ओर इसी सोशल मीडिया के माध्यम से समय-समय पर विश्वासघात की खबरें भी अक्सर सामने आती रहती है. दिल्ली के रोहिणी जिला के प्रशांत विहार इलाके में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां युवती ने एक युवक पर सोशल मीडिया पर दोस्ती कर जबरन दुष्कर्म का आरोप लगाया है. प्रशांत विहार पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बीते शुक्रवार को प्रशांत विहार पुलिस को रोहिणी इलाके में रहने वाली एक लड़की ने एक युवक पर ब्लैकमेल और बलात्कार करने की शिकायत दर्ज करवाई थी. पीड़ित युवती की शिकायत पर प्रशांत विहार पुलिस ने आरोपी युवक को उसके ठिकाने पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया और उसे जेल भेज दिया.

बताया जा रहा है कि लड़की के पिता का पीवीआर में एक रेस्टोरेंट हैं. पीवीआर में ही आरोपी लड़के की मां नौकरी करती है. आरोपी युवक की मां लड़की के पिता से रेस्टोरेंट में काम करने के लिए कुछ समय पहले नौकरी मांगने आई थी. उसके बाद पीड़ित युवती सोशल मीडिया के जरिये आरोपी के संपर्क में आई थी. पहले दोनों में दोस्ती हुई और उसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों बातचीत करने लगे. इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के साथ घूमने भी जाया करते थे. मिली जानकारी के मुताबिक लड़की को विश्वास में लेकर आरोपी ने किसी फ्लैट पर ले जाकर बलात्कार किया और ब्लैकमेल करने की धमकी दी. जिसके बाद पीड़ित युवती ने हिम्मत दिखाकर पुलिस को बताया.

इसे भी पढ़ें:नोएडा में अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले चार तस्कर गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया है. पुलिस अब सोशल मीडिया और आरोपी के फोन नंबर व उस जगह की भी जांच कर रही है, जहां पर पीड़िता से बलात्कार किया था.

इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद: हाथ में बीयर की बोतल लेकर सिपाही ने की मारपीट, वीडियो वायरल होते ही हुआ सस्पेंड

ABOUT THE AUTHOR

...view details