दिल्ली

delhi

जहांगीरपुरीः झुग्गियों में लगी भीषण आग, दमकल की 12 गाड़ियां मौजूद

By

Published : Jun 4, 2023, 1:13 PM IST

Etv Bharat

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में रविवार सुबह कई झुग्गियों में भीषण आग लग गई. दमकल की करीब 12 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

जहांगीरपुरी की झुग्गियों में लगी आग

नई दिल्लीःउत्तरी पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके के के ब्लॉककी कई झुग्गियों में रविवार सुबह भीषण आग लग गई. जानकारी के मुताबिक आग पर काबू पाने के लिए दमकल की करीब 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गई. गनीमत रही कि आग लगते ही झुग्गियों में रहने वाले सभी लोग बाहर आ गए, लेकिन आग में काफी संपत्ति जलने की आशंका जताई गई है.

दिल्ली अग्निशमन सेवा के सहायक मंडल अधिकारी राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि जहांगीरपुरी इलाके की झुग्गियों में आग लगने की सूचना मिली थी. दमकल की 11-12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. हमने पाया कि आग खुले इलाके में लगी थी, जहां कचरा पड़ा हुआ था. आग बुझाई जा रही है, लेकिन ठंडा होने की प्रक्रिया में समय लगेगा. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

ये भी पढ़ेंः Rohini Court: अथर खान ने आकाश बनकर लड़की को फंसाया, फिर किया गैंगरेप, कोर्ट ने सुनाई 25 साल की सजा

वहीं, स्थानीय नागरिकों का कहना है कि उनका सारा सामान इस आगजनी में जलकर खाक हो गया. आग लगने की वजह से झुग्गियों में रखे सिलेंडर भी ब्लास्ट हो रहे हैं. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. जांच के बाद ही इसके सही कारणों का पता चल पाएगा. इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. आग बुझाने की प्रक्रिया चल रही है.

ये भी पढ़ेंः Odisha Train Accident : बालासोर से विशेष ट्रेन चेन्नई पहुंची, अस्पतालों में सरकारी खर्चे पर होगा घायलों का इलाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details