दिल्ली

delhi

बेटे के लिए के दिल्ली आई बुजुर्ग महिला स्नेचिंग वारदात में हुई थी घायल, इलाज के दौरान मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 22, 2023, 7:52 PM IST

Delhi Crime: दिल्ली में बेटे की किडनी के इलाज के लिए आई बुजुर्ग महिला के साथ 17 दिसंबर को सिविल लाइंस इलाके में स्नेचिंग हुई. इस दौरान महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी. आज इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

बुजुर्ग महिला स्नेचिंग वारदात में घायल
बुजुर्ग महिला स्नेचिंग वारदात में घायल

नई दिल्ली:अरुणाचल प्रदेश से दिल्ली के एक अस्पताल में अपने बेटे का इलाज कराने के लिए आई बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है. बताया जा रहा कि 17 दिसंबर को दिल्ली में स्नेचिंग की वारदात के दौरान महिला को सिर में गंभीर चोट आई थी. आरोपी महिला से बैग छीन कर फरार हो गया था, बैग में एक लाख रुपए नकद, जरूरी कागजात और एप्पल आई फोन भी था.

जानकारी के अनुसार, तीन दिनों तक महिला का इलाज शालीमार बाग के फोर्टिस हॉस्पिटल में चला था. उसके बाद परिवार के लोग महिला को इलाज के लिए देहरादून ले गया था, जहां पर इलाज के दौरान हुई उसकी मौत हो गई. मृतक महिला के बेटे पासंग दोरजी ने बताया कि उनकी मां कसांग दोरजी (70) उनके साथ मजनू टीला से खाना खाकर ई रिक्शा से सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के लिए जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में दो बाइक सवार आए, जिन्होंने मां के साथ स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया.

स्नेचिंग की वारदात के दौरान बुजुर्ग मां ई रिक्शा से गिरकर घायल हो गई. उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस टीम मौके पर पहुंची और महिला को इलाज के लिए परमानंद अस्पताल ले जाया गया. मां की हालत गंभीर देख उन्हें शालीमार बाग स्तिथ फोर्टिस हॉस्पिटल के भर्ती कराया गया, तीन दिनों तक उनका इलाज वहां चला. फिर उन्हें इलाज के लिए देहरादून परिवार अपनी मर्जी से लेकर आया. देहरादून में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

पासंग दोरजी (45) ने बताया कि उन्हें भी किडनी को दिक्कत है. किडनी के इलाज के लिए उन्हें दिल्ली में आना पड़ता है. वह पहले भी अपनी मां और परिवार के साथ दिल्ली आते रहे है. इस बार भी 13 दिसंबर को अपने परिवार के साथ दिल्ली में अपनी किडनी के इलाज के लिए आए थे. पीड़ित ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब पुलिस मामले में ढिलाई बरत रही है. हर बार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने को बात करती है. लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों को ढूंढ भी नहीं सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details