दिल्ली

delhi

वेलकम इलाके में लूटपाट का विरोध करने पर एक युवक की हत्या में शामिल तीसरा बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Aug 20, 2023, 1:33 PM IST

दिल्ली पुलिस ने वेलकम इलाके में लूटपाट का विरोध करने पर एक युवक की हत्या में शामिल तीसरे बदमाश को शनिवार शाम को गिरफ्तार कर लिया.

वेलकम इलाके में लूटपाट का विरोध करने पर एक युवक की हत्या में शामिल तीसरा बदमाश गिरफ्तार
वेलकम इलाके में लूटपाट का विरोध करने पर एक युवक की हत्या में शामिल तीसरा बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में लूटपाट का विरोध करने पर एक युवक की हत्या और दो युवक को घायल करने के मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी को भी वेलकम थाना पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान जनता कॉलोनी निवासी समीर के तौर पर हुई है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने शनिवार देर शाम बताया कि शुक्रवार देर रात एक के बाद एक 3 लोगों को चाकू मारे जाने की सूचना मिली थी.

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल शेर मोहम्मद, गुफरान और शरीक को अस्पताल में दाखिल कराया. जहां डॉक्टरों ने गुफरान को मृत घोषित कर दिया. घायलों ने पुलिस को बताया कि तीन बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर उन पर चाकू से हमला किया है. इस मामले की जांच शुरू की गई जांच के दौरान पता चला कि इस वारदात में कपिल, सोहेल और समीर नाम के बदमाश शामिल हैं.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई. पुलिस की कार्रवाई में कपिल और सोहेल को शनिवार तड़के गिरफ्तार कर लिया गया जबकि तीसरा आरोपी समीर पुलिस की गिरफ्त से बाहर था. पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. उसके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं. साल 2022 में वह लूटपाट और अवैध हथियार के मामले में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है. पुलिस के लगातार प्रयास के बाद शनिवार देर शाम उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: वेलकम थाना पुलिस ने ऑपरेशन अंकुश के तहत पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: वेलकम थाना पुलिस ने जुआ खेलते 10 जुआरियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details