दिल्ली

delhi

रेप का आरोपी गार्ड पर गाड़ी चढ़ाते हुए फरार, देखती रह गई पुलिस

By

Published : Nov 10, 2022, 12:42 PM IST

नोएडा में रेप के आरोपी ने पुलिस की (rape incident in Noida) आंखों के सामने सिक्योरिटी गार्ड को अपनी गाड़ी से टक्कर मार दी और फरार हो गया. आरोपी की यह करतूत सोसाइटी के मेन गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

नोएडा में रेप की घटना
नोएडा में रेप की घटना

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में रेप के आरोपी ने पुलिस की आंखों के सामने सिक्योरिटी गार्ड को अपनी गाड़ी से टक्कर मार फरार हो गया. मामला नोएडा के सेक्टर 120 आम्रपाली जोडियक सोसाइटी का है. आरोपी की यह कारतूत सोसाइटी के मेन गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है लेकिन अभी भी नोएडा पुलिस के हाथ रेप के आरोपी के गिरेबान तक नहीं पहुंच पाए हैं.

यह तस्वीर नोएडा के सेक्टर 120 में स्थित आम्रपाली जोडिएक सोसायटी (Amrapali Zodiac Society rape incident) की है. नीरज सिंह नाम के शख्स के ऊपर उसी के कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने रेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. नोएडा के सेक्टर 113 थाने की पुलिस नीरज को गिरफ्तार करने के लिए सोसायटी पहुंची थी. पुलिस के आने की सूचना आरोपी को लग गई, जिसके बाद वह गाड़ी में बैठकर सोसायटी से भागने लगा. नीरज को जब सोसायटी के सिक्योरिटी इंचार्ज अशोक माली ने रोकने की कोशिश की तो उसने सिक्योरिटी इंचार्ज को टक्कर मार दी और फरार हो गया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

नोएडा में रेप की घटना

ये भी पढ़ें:दिल्ली में पुलिस ने शातिर ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार, कई मामलों में हुआ खुलासा

फिलहाल नोएडा पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन पुलिस के सामने दबंगई दिखाते हुए फरार रेप का आरोपी पुलिस के शिकंजे से कोसों दूर है. नोएडा एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details