दिल्ली

delhi

यमुना विहार पार्किंग विवाद में चली गोली मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने की बैठक

By

Published : Feb 20, 2023, 3:57 PM IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा थाना इलाके के अंतर्गत सी, 9 यमुना विहार में कुछ दिन पहले पार्किंग विवाद को लेकर पड़ोसी ने पिता और पुत्र को गोली मार दी थी. घायल अवस्था में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. स्थानीय लोगों ने एक आरोपी को घटनास्थल से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों और दुकानदारों में काफी रोष था. इसके मद्देनजर सोमवार को स्थानीय दुकानदारों और क्षेत्र की जनता ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक मीटिंग का आयोजन किया.

यमुना विहार पार्किंग विवाद में चली गोली मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने की मीटिंग
यमुना विहार पार्किंग विवाद में चली गोली मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने की मीटिंग

यमुना विहार पार्किंग विवाद में चली गोली मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने की मीटिंग

नई दिल्ली: भजनपुरा थाने इलाके के अंतर्गत यमुना विहार में कुछ दिन पूर्व पार्किंग विवाद में चली गोली को लेकर क्षेत्र के आरडब्ल्यूए और स्थानीय लोगों ने बैठक की. बैठक में पुलिस प्रशासन को क्षेत्र की जनता की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सुझाव दिए गए. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी रोष था. स्थानीय लोगों ने किरायेदारों की पुलिस वेरिफिकेशन को लेकर भी सवाल उठाए. क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रखी गई इस मीटिंग में क्षेत्रीय विधायक, निगम पार्षद और स्थानीय लोग मौजूद रहे.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा थाना इलाके के अंतर्गत सी, 9 यमुना विहार में कुछ दिन पहले पार्किंग विवाद को लेकर पड़ोसी ने पिता और पुत्र को गोली मार दी थी. घायल अवस्था में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. स्थानीय लोगों ने एक आरोपी को घटनास्थल से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों और दुकानदारों में काफी रोष था. इसके मद्देनजर सोमवार को स्थानीय दुकानदारों और क्षेत्र की जनता ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक मीटिंग का आयोजन किया.

ये भी पढ़ेंः Bihar Politics : उपेंद्र कुशवाहा का JDU से इस्तीफा, नई पार्टी बनाने का फैसला

इस मीटिंग में भारी संख्या में यमुना विहार निवासी, क्षेत्रीय विधायक अजय महावर, क्षेत्रीय निगम पार्षद प्रमोद गुप्ता आरडब्लूए के पदाधिकारियों ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा व्यवस्था की मांग उठाई. स्थानीय लोगों ने किरायेदारों की वेरिफिकेशन का भी मुद्दा उठाया. स्थानीय लोगों ने एक दूसरे से वादा किया कि वे किसी को किराए पर मकान देने से पहले उसका वेरिफिकेशन कराएंगे. आपको बताते चलें कि जिस पड़ोसी किरायेदार ने पिता पुत्र को गोली मारी थी उनका पुलिस वेरिफिकेशन नहीं कराया गया था.

क्षेत्रीय विधायक अजय महावर ने कहा कि यमुना विहार क्षेत्र के निवासियों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर क्षेत्रीय लोगों ने इस मीटिंग का आयोजन किया. साथ ही पुलिस को सचेत किया गया कि क्षेत्र के निवासियों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तत्पर रहें. पुलिस प्रशासन को क्षेत्रीय लोगों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए सुझाव दिए गए. क्षेत्रीय निगम पार्षद प्रमोद गुप्ता का कहना था कि हमने स्थानीय लोगों से आग्रह किया है कि किसी को अपने मकान में किराएदार रखने से पहले उसका पुलिस वेरिफिकेशन जरूर कराएं. साथ ही पुलिस को भी कई सुझाव दिए गए.

ये भी पढ़ेंः JEE MAIN 2023 : अब ड्रॉप क्वेश्चन पर हर छात्र को नहीं मिलेंगे बोनस मार्क्स, जानिए NTA ने क्या किए हैं बदलाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details