दिल्ली

delhi

आप प्रत्याशी के खिलाफ केस दर्ज, डांस के दौरान पिस्टल लहराते वीडियो वायरल

By

Published : Nov 30, 2022, 12:31 PM IST

राजधानी दिल्ली के स्वरूप नगर थाना पुलिस ने नगर निगम चुनाव में स्वरूप नगर वार्ड 19 से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. आरोपी जोगेंद्र सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में जोगेंद्र पिस्टल लहराते हुए दिख रहे हैं.

delhi news
आप प्रत्याशी के खिलाफ केस दर्ज

नई दिल्ली :स्वरूप नगर केवार्ड नंबर 19 से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज किया गया है. प्रत्याशी के खिलाफ स्वरूप नगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है. प्रत्याशी की पहचान जोगेंद्र सिंह उर्फ बंटी के रूप में हुई है. नशे की हालत में उनका पिस्टल लहराते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने संज्ञान लिया है.

वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि यह एक कमरे में शूट किया गया है, जहां पार्टी चल रही थी और पार्टी में मौजूद शख्स ही मोबाइल से वीडियो बना रहा है. क्योंकि जोगेंद्र सिंह एक बार वीडियो बनाने वाले की तरफ भी पिस्टल तानते हुए दिखाई दे रहे हैं और नशे में डांस कर रहे हैं.

आप प्रत्याशी के खिलाफ केस दर्ज

ये भी पढ़ें :राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने कहा- दाऊद इब्राहिम से प्रेरित हैं दिल्ली, हरियाणा, पंजाब के गैंगस्टर

वहीं, दिल्ली पुलिस ने भी ट्वीट किया है कि सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक व्यक्ति डांस करते हुए असलहा लहरा रहा है. पीले रंग की टीशर्ट पहने आरोपी जोगेंद्र डांस करते दिख रहे हैं. आरोपी जेब से पिस्टल निकालकर लहरा रहा था, जिसके कारण पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया है. जांच की तो सामने आया कि आरोपी एमसीडी चुनाव में एक राजनीतिक दल का प्रत्याशी है. पुलिस ने उचित धाराओं में थाना स्वरूप नगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें :केजरीवाल का ऐलान- RWA को देंगे मिनी पार्षद का दर्जा, BJP से कहा- वीडियो में रिंकिया के पापा गाना डालें

ABOUT THE AUTHOR

...view details