दिल्ली

delhi

दिल्ली के जहांगीरपुरी में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

By

Published : Oct 23, 2022, 10:32 PM IST

राजधानी दिल्ली के जहांगीर पुरी थाना इलाके में शनिवार रात एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या (Youth stabbed to death) कर दी गई. हमलावरों ने युवक पर 30 से ज्यादा वार किए.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अपराधिक घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से सामने आया है. जहां पर शनिवार रात चार नाबालिग लड़कों ने एक युवक राहुल की चाकुओं से गोदकर हत्या (Youth stabbed to death) कर दी. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चार नाबालिगों को पकड़ लिया और जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें : सीलमपुर में 19 साल के लड़के की नाबालिग गैंग ने की हत्या, आपसी रंजिश का मामला

मामला करीब 1 महीने पहले हुए छोटे से विवाद को लेकर शुरू हुआ था. करीब 1 महीने पहले राहुल के घर के पास ही कुछ लड़के पत्थर फेंक रहे थे. राहुल ने उन लड़कों को डांट कर पत्थर फेंकने से मना किया. यह बात इस कदर बुरी लगी कि उन्होंने राहुल से बदला लेने की मन में ठान ली. शनिवार रात जब राहुल अपने घर पर पहुंचा तभी उन लड़कों ने राहुल को घर से बुलाया और बाहर आते ही ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया.

युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

इस हमले में राहुल पर चाकुओं से 30 से ज्यादा वार किए गए. राहुल की मौके पर ही मौत हो गई. अभी कुछ दिन पहले ही आपसी रंजिश के मामले में नाबालिग लड़कों के एक गैंग ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में 19 साल के एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details