दिल्ली

delhi

दिल्ली के आदर्श नगर में चाकू की नोक पर युवक से 10 लाख की लूट, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 1, 2024, 6:04 PM IST

Updated : Jan 1, 2024, 6:12 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

Delhi crime: दिल्ली की आदर्श नगर इलाके में सोमवार को चाकू की नोक पर एक युवक से 10 लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

चाकू की नोक पर युवक से 10 लाख की लूट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में नए साल के पहले दिन एक युवक से चाकू की नोक पर लूटपाट की वारदात सामने आई है. बैग छीन कर भागते हुए बदमाश की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. आदर्श नगर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है.

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में नए साल की सुबह सोमवार को आजादपुर मंडी के एक आढ़ती ने अपने मुंशी को नौ लाख 50 हजार रुपये बैंक में जमा करने के लिए कहा. मुंशी पैसा लेकर एचडीएफसी बैंक जा रहा था. इसी दौरान घात लगाए बैठे बदमाशों ने युवक को रोका और चाकू की नोक पर उससे पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. बदमाशों को शायद इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनकी वारदात पास में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है.

यह भी पढ़ें-शाहदरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने की थी ज्वैलरी शॉप में लूट, पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा

पीड़ित ने आदर्श नगर थाना पुलिस को जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची. छानबीन में पुलिस को घटना की सीसीटीवी फुटेज मिली. सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं किस तरीके से एक युवक को दो लोग आकर रोकते हैं. कुछ देर उसके संग बातचीत करते हैं और चाकू की नोक पर उससे पैसों से भरा हुआ बैग छीन कर वहां से फरार हो जाते हैं.

फिलहाल आदर्श नगर थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है. दावा किया जा रहा है कि जल्द ही वारदात को सुलझा लिया जाएगा. लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है.

यह भी पढ़ें-नोएडा: रिटायर्ड अधिकारी के साथ नौकर ने की मारपीट, घर से लाखों का सामान लेकर हुआ फरार

Last Updated :Jan 1, 2024, 6:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details