दिल्ली

delhi

दिल्ली में दो बदमाशों ने 52 वर्षीय व्यक्ति पर चलाई गोली, हालत गंभीर

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 4, 2023, 5:09 PM IST

Updated : Oct 4, 2023, 6:44 PM IST

Miscreants opened fire on 52 year old man: राजधानी में 52 वर्षीय व्यक्ति पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. घटना में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Two miscreants opened fire on 52 year old man
Two miscreants opened fire on 52 year old man

नई दिल्ली:दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना इलाके के सनोट गांव में दो बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार को एक व्यक्ति पर गोली चला दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना उस समय घटी, जब व्यक्ति अपने घर का कुछ सामान लेने के लिए निकला था.

घटना के बाद लोगों ने घायल व्यक्ति को नजदीकी हरिश्चंद्र अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. हालांकि, व्यक्ति की हालत बिगड़ते देख उसे सरोज अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. बताया गया कि व्यक्ति को पीठ पर गोली लगी है. जानकारी के मुताबिक, घायल का नाम नरेंद्र है और उसकी उम्र 52 साल है. वह प्रॉपर्टी से संबंधित काम करता है और उसकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है. वारदात को क्यों और किन लोगों ने अंजाम दिया, इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है.

वहीं, मामले में जब घायल के परिवार से बात करने की कोशिश की गई तो वह इस पर कुछ भी कहने से बचते नजर आए. उन्होंने केवल इतना ही बताया कि घायल व्यक्ति का किसी से विवाद नहीं हुआ था. मामले में डीसीपी रवि कुमार ने कहा कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की रही है, जिससे कुछ सुराग मिले हैं. जल्द ही मामले में खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-Crime in delhi: पालम में तीन आरोपियों ने मारी महिला को गोली, सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

यह भी पढ़ें-crime in ghaziabad: गाजियाबाद में आपसी झगड़े में ममेरे भाई ने मारी गोली, पुलिस कर रही मामले की जांच

Last Updated :Oct 4, 2023, 6:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details