दिल्ली

delhi

समयपुर बादलीः बीमार ससुर का हाल जानने पहुंचे दामाद की पीट-पीटकर हत्या

By

Published : May 25, 2023, 11:24 AM IST

Updated : May 26, 2023, 12:47 PM IST

दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में ससुराल पक्ष ने दामाद की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पीड़ित अपनी पत्नी को लेने और बीमार ससुर की तबीयत जानने ससुराल पहुंचा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित की पत्नी ने युवक पर किसी अन्य महिला के साथ अफेयर होने का आरोप लगाया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में एक युवक की ससुराल के लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना 22 मई की रात की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दरअसल, हरियाणा के झज्जर के रहने वाले अरुण की शादी समयपुर बादली की रहने वाली एक युवती से हुई थी. पीड़ित के भाई वरुण ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही पिता की तबियत खराब होने पर अरुण की पत्नी मायके चली गई. 22 मई को अरुण ससुर का हाल-चाल जानने और अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया.

अरुण ने अपनी मां को फोन कर ससुराल आने की बात कही और उसके बाद उसका फोन बंद हो गया. जब अरुण के परिजन वहां पहुंचे तो ससुराल और मायके के लोगों के बीच बहस शुरू हो गई. अरुण के ससुराल पक्ष की तरफ से आरोप लगाया गया कि उसका किसी और महिला के साथ अफेयर चल रहा है. अरुण का भाई वरुण जैसे ही मकान की पहली मंजिल पर गया उसने उसको खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ पाया. उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंः न्यू फ्रेंड्स कॉलोनीः सड़क हादसे का आरोपी डीटीसी बस ड्राइवर गिरफ्तार

मुकेश के परिजनों ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने मुकेश की बेरहमी से पिटाई की, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज करते हुए मृतक के साले कमल और जतिन, उसके जीजा मुकेश और शादी कराने वाले प्रदीप ग्रोवर को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि इस मामले में सिर्फ चार लोगों की गिरफ्तार हुई है, जबकि इस वारदात में अरुण की पत्नी और बहन भी शामिल है, जिसके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

ये भी पढ़ेंः दिहाड़ी मजदूर के Account में आये 100 Cr, पुलिस की नोटिस से हुआ खुलासा

Last Updated :May 26, 2023, 12:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details