दिल्ली

delhi

गैंगस्टर रवि नागर के ठिकानों पर रेड, 70 से अधिक बैंक खाते नोएडा पुलिस के रडार पर

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 5, 2024, 10:39 PM IST

Noida Police: युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी स्क्रैप माफिया रवि नागर की तलाश में नोएडा पुलिस दिल्ली और उत्तराखंड में कई जगहों पर छापेमापी की. पुलिस इन आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.

गैंगस्टर रवि नागर के ठिकानों पर रेड
गैंगस्टर रवि नागर के ठिकानों पर रेड

नई दिल्ली/नोएडा:गार्डन गैलेरिया मॉल की पार्किंग में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में मुख्य आरोपी स्क्रैप माफिया रवि नागर और उसके साथी की तलाश में पुलिस की पांच टीमों ने दिल्ली और उत्तराखंड समेत करीब दस ठिकानों पर दबिश दी. केस दर्ज होने के छह दिन बाद भी रवि की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. हालांकि, आज पुलिस ने रवि की चार लग्जरी गाड़ियों को जब्त किया है.

केस दर्ज होने के बाद रवि ने करीबियों से तोड़ा संपर्क:माफिया की प्रापर्टी को सील कर दबाव बनाया जा रहा है. शुक्रवार को रवि काना और उसकी कंपनी के नाम पर चार बैंक खातों को पुलिस ने फ्रीज कर दिया. जानकारी के अनुसार, रवि और उसके करीबियों के करीब संदिग्ध 70 बैंक खाते पुलिस की रडार पर हैं. इन खातों के लेनदेन की गहनता से जांच की जा रही है. ट्रांजेक्शन संबंधी सारे तथ्य खंगाले जा रहे हैं. केस दर्ज होने के बाद से रवि अंडरग्राउंड है.

गिरफ्तारी के डर से वह करीबियों के संपर्क में भी नहीं है. पुलिस हर उस संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है, जहां से रवि की गिरफ्तारी हो सकती है. संभावना यह भी जताई जा रही है कि रवि नागर नेपाल के रास्ते किसी अन्य देश भागने की फिराक में है. पुलिस इस पर भी नजर बनाए हुए है.

आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी:डीसीपी नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि रवि और उसके फरार साथियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस ग्रेटर नोएडा पुलिस ने जारी किया है. गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. शुक्रवार को पुलिस की टीमों ने कई ठिकानों पर दबिश दी पर सफलता नहीं मिली. जल्द ही मुख्य आरोपी रवि और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details