दिल्ली

delhi

बुराड़ी इलाके में सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, दर्शन करने के लिए जा रहे थे मंदिर

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 2, 2024, 7:15 PM IST

Updated : Jan 2, 2024, 7:34 PM IST

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में हुए सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई. मां के जन्मदिन पर बेटा उनको दर्शन कराने के लिए मंदिर ले जा रहा था. इसी दौरान हादसा हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत

नई दिल्ली: उतरी दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. यहां एक तेज रफ्तार ईको वैन चालक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. स्कूटी सवार मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं तेज रफ्तार इको वैन चालक ने कई राहगीरों को घायल कर दिया. आरोपी ईको चालक को राहगीरों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. मां-बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बुराड़ी थाना पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

आपको बता दें कि बुराड़ी इलाके में तोमर कॉलोनी में रहने वाले कनिष्ठ महाजन(26) अपनी मां आशा महाजन(52) के जन्मदिन पर स्कूटी से उनको लेकर निरंकारी में स्थित एक मंदिर में माथा टेकने जा रहे थे. रास्ते में बुराड़ी अथॉरिटी के पास ओवर स्पीड ईको वैन चालक ने स्कूटी में टक्कर मार दी. चश्मदीद के मुताबिक एक्सीडेंट के बाद इको वैन चालक स्कूटी को फिर से हिट करते हुए वहां से रन करने लगा, जिसमें स्कूटी करीब 300 मीटर तक घसीटती गई. हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-हिट एंड रन कानून के खिलाफ दिल्ली टैक्सी यूनियन ने 10 साल सजा, 7 लाख जुर्माना वापस लेने की मांग की

पुलिस ने आरोपी चालक राजू को हिरासत में ले लिया है. साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी शवगृह में रखवा दिया है. पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी चालक ईको वैन से जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन से अलीपुर स्थित खाटू श्याम मंदिर के बीच में सवारी ढोता है. लेकिन नव वर्ष पर करनाल बाईपास पर जाम की वजह से वह बुराड़ी के रास्ते अलीपुर से जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन जा रहा था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुराड़ी थाने से आगे पेट्रोल पंप के पास उसने स्कूटी सवार मां बेटे को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों हवा में उछलकर सड़क पर गिर गए. इसके साथ ही वैन एक पैदल यात्री, कार और बाइक सवार को टक्कर मारते हुए डिवाइडर से टकराकर रुक गई.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टर मां-बेटे दोनों को मृत घोषित कर दिया. इसके अलावा मुकुंदपुर निवासी रिंकू और करावल नगर निवासी गगन प्रसाद को भी चोट आई है. हालांकि दोनों इलाज के बाद पुलिस को बिना बताए फरार हो गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे मिर्गी का दौरा आ गया था जिसकी वजह से वह नियंत्रण खो बैठा. पुलिस आरोपी की मेडिकल हिस्ट्री की जांच कर रही है. मां-बेटे की मौत की सूचना के बाद बुराड़ी के तोमर कालोनी में मातम पसरा है.

यह भी पढ़ें-नए 'हिट एंड रन' कानून को लेकर दिल्ली में ट्रक चालकों का प्रदर्शन, IFTU का भी मिला साथ

Last Updated : Jan 2, 2024, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details