दिल्ली

delhi

नरेला के निजी स्कूल में नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़, पुलिस मामले की जांच में जुटी

By

Published : Jan 28, 2023, 10:15 AM IST

Updated : Jan 28, 2023, 11:27 AM IST

नरेला के निजी स्कूल में नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़

दिल्ली के बवाना रोड स्थित एक निजी स्कूल में 4 साल की नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई. वहीं इस मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन के द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं किया गया है, जिसके बाद परिजनों ने स्कूल पर मामले को दबाने का आरोप लगाकर हंगामा किया.

नरेला के निजी स्कूल में नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़

नई दिल्ली:दिल्ली के बवाना रोड स्थित एक निजी स्कूल से बड़ी खबर सामने आई है, जहां केजी की चार साल की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है. वहीं इस मामले को लेकर स्कूल प्रबंधक ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है. फिलहाल पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

बता दें कि स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षक को गुरू और परमेश्वर का दर्जा दिया जाता है, लेकिन आज के इस युग में ये सब बातें निराधार साबित हो रही हैं क्योंकि जिस तरह से शिक्षा के मंदिर में बच्चियों के साथ घिनौना काम किया गया, उससे शिक्षा का ये मंदिर अपवित्र हो गया है. दरअसल बाहरी दिल्ली के बवाना रोड पर महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल में एक 4 साल की नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी हुई. सबसे ज्यादा हैरत की बात तो ये है कि इस मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन ने कोई संज्ञान नहीं लिया.

वहीं जब बच्ची ने स्कूल में अपने क्लास टीचर को इस घटना की जानकारी दी तो उसने बच्ची को लालच देकर घर पर ये बात बताने से मना कर दिया. बच्ची को बहला फुसला कर चॉकलेट देकर टीचर ने चुप कराने की कोशिश की. इसके साथ ही बच्ची ने इस घटना कि जानकारी स्कूल की आया और प्रिंसिपल को भी दी, लेकिन उनके द्वारा भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई. वहीं जब स्कूल के प्रिसिंपल से इस मामले को लेकर बात की और जानने की कोशिश की गई, आखिर प्रिसिंपल के द्वारा क्या एक्शन लिया गया है तो उन्होंने गोलमोल जवाब दिया.

ये भी पढ़े:दिल्ली में कंझावाला जैसा एक और मामला, कार ने स्कूटी सवार को 350 मीटर तक घसीटा, एक की मौत

बहरहाल बच्ची के घर वालों ने स्कूल परिसर में पहुंच कर स्कूल प्रशासन के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए त्वरित कार्रवाई की मांग की है. वहीं दूसरी तरफ नगर थाना पुलिस ने भी पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अब देखना होगा इस गंभीर मामले में आगे क्या कुछ कार्रवाई की जाती है.

ये भी पढ़े:गाजियाबाद के स्कूल से बच्ची के अपहरण की कोशिश नाकाम, मामला दर्ज

ये भी पढ़े:नारकोटिक्स सेल ने दो कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

Last Updated :Jan 28, 2023, 11:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details