दिल्ली

delhi

जहांगीरपुरी में बदमाशों ने युवक पर चाकू से वार कर किया घायल, पुलिस पर मामले को रफा-दफा करने का आरोप

By

Published : Jun 19, 2023, 10:58 PM IST

दिल्ली के जहांगीरपुरी में बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया है. घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक है. वहीं पिता का आरोप है कि पुलिस उन पर इस मामले को रफा-दफा करने का दबाव बना रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पूरी घटना की जानकारी देते पीड़ित पित्त

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक युवक पर अज्ञात बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किया, जिससे युवक लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा. मामला जहांगीरपुरी इलाके के जी ब्लॉक पार्क का है. बताया जा रहा है कि सुजल नाम का 19 वर्षीय युवक पार्क में बैठा था, तभी कुछ बदमाश आए और युवक पर चाकू से हमला कर दिया.

युवक पर एक दर्जन से ज्यादा बार चाकू से हमला किया गया, जिससे वह घायल हो गया.आनन-फानन में उसे मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है. घायल के पिता की माने तो सुजल का कुछ दिन पहले कुछ लोगों के साथ मामूली झगड़ा हुआ था. उन्हें शक है कि उन्हीं लड़कों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

इसी के साथ पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस उन पर मामले को रफा-दफा करने का दबाव बना रही है. परिवार ने आरोप लगाया कि जहांगीरपुरी थाने के पुलिसकर्मी सुनील दत्त ने उनके साथ बदसलूकी की, लेकिन इस बाबत अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. फिलहाल जहांगीरपुरी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं, दूसरी तरफ घायल युवक का इलाज मैक्स अस्पताल में जारी, है जिसकी स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें:Knife Attack Case: दिल्ली के कालिंदी कुंज में चाकूबाजी में दो छात्र घायल, पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

बता दें, सोमवार को ही DU के आर्यभट्ट कॉलेज के एक फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. इस सनसनीखेज हत्या का आरोप कॉलेज के ही दूसरे स्टूडेंट पर है. जानकारी के अनुसार इनके बीच लड़की के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर कुछ दिन पहले बहस हुई थी. आज जब निखिल कॉलेज के गेट के बाहर अकेले था, तो मौका देखकर उन लड़कों ने इस पर चाकू से हमला करके उसकी जान ले ली. पुलिस ने मामले में आरोपियों की पहचान कर ली है. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:Crime In Delhi: क्रिकेट खेलने गए 18 साल के लड़के पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details