दिल्ली

delhi

Gangwar In Delhi: गैंगवार से फिर दहला दिल्ली, गैंगस्टर डब्लू और उसके साथी की गोली मारकर हत्या

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 10, 2023, 7:15 AM IST

Updated : Oct 10, 2023, 7:23 AM IST

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली का अशोक विहार इलाका एक बार फिर गैंगवार से दहल उठा है. सोमवार की रात यहां गैंगवार की घटना हुई है. तड़ातड़ गोलियों की आवाज से लोग सहम उठे. बदमाशों ने दो घोषित बदमाशों की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात जेलर वाला बाग क्षेत्र में हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गैंगवार से फिर दहला दिल्ली

नई दिल्ली:उत्तरी पश्चिमी दिल्ली एक बार फिर गैंगवार से दहल उठा है. सोमवार को जेलर वाला बाग क्षेत्र में तीन हमलावरों ने डब्लू को गोलियों से भूनकर मार डाला. डब्लू के साथ उसके एक साथी की भी गोली और चाकू से हमला कर हत्या कर दी. वारदात में उसकी भी मौत हो गई. डब्लू ठेहट की हत्या की वारदात के बाद पूरे उत्तरी पश्चिमी जिले में हड़कंप मच गया. वहीं, पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई. अशोक विहार थाना इलाके के जेलर वाला बाग में रहने वाला डब्ल्यू घोषित बदमाश है.

जानकारी के अनुसार यह गैंगवार रात 8 बजे के करीब हुई. मृतक डब्लू सट्टे का आदी था. सट्टे को लेकर ही दोनों गैंग में विवाद चल रहा था. सोमवार रात वह अपने घर के पास दोस्तों के साथ बैठा हुआ था. तभी अचानक तीन की संख्या में आए बदमाशों ने उसपर गोलियां चला दी, जिससे डब्लू बुरी तरह घायल हो गया. वहीं उसके दूसरे साथी की गोली और चाकू लगने से मौत हो गई. घायल डब्ल्यू को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोशित कर दिया.

हत्या से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया है. वहीं डब्लू और उसके साथी की हत्या की खबर से पुलिस प्रशासन के भी होश उड़ गए. अशोक विहार पुलिस के आलाधिकारी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे.. उन्होंने बताया कि डब्ल्यू के गर्दन पर गोली लगी है, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. वहीं उसके साथी की चाकू और गोली लगने से मौत हो गई. इस हमले में दूसरे गैंग का एक बदमाश भी गंभीर रूप से घायल है. अभी तब किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस ने FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

  1. यह भी पढ़ें- Crime In Ghaziabad: गाजियाबाद में तिरंगे का अपमान, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
  2. यह भी पढ़ें-विवाद में युवक को चाकू से किया घायल तो पीड़ित पक्ष ने घर पर किया पथराव, मामला दर्ज
Last Updated :Oct 10, 2023, 7:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details