दिल्ली

delhi

रोहिणी: मामूली कहासुनी में दोस्त ने मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Aug 27, 2021, 12:26 PM IST

रोहिणी के सेक्टर 25 एरिया में दो दोस्तों में मामूली कहासुनी हो गई. इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि एक दोस्त ने दूसरे को गोली मार दी.

मामूली कहासुनी में दोस्त ने मारी गोली
मामूली कहासुनी में दोस्त ने मारी गोली

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के लोनी इलाके में दो दोस्तों में मामूली कहासुनी हो गई. इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि एक दोस्त ने दूसरे को गोली मार दी. यह घटना रोहिणी सेक्टर 25 मेन रोड की है.

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 25 इलाके में एक युवक को उसके दोस्त ने गोली मारी और मौका-ए-वारदात से फरार हो गया. पवन नाम का व्यक्ति जोकि एसी मैकेनिक का काम करता है. वह अपने दोस्त रवि के साथ गुरुवार दिन में रोहिणी सेक्टर 25 इलाके में गया हुआ था. राह चलते उनके बीच में कुछ कहासुनी हुई मामला इस कदर गरमाया कि रवि ने पिस्टल निकालकर पवन पर दो गोलियां चलाईं. गनीमत रही कि गोली पवन के हाथ और सीने के पास से छूती हुई निकल गई.

ये भी पढ़ें-हैरतअंगेज : ब्वॉयफ्रेंड के अपमान का बदला लेने के लिए लड़की ने खेला खतरनाक खेल, करवा दिया पिता का मर्डर

गोली चलाने के बाद रवि नाम का आरोपी मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने शाहबाद डेरी थाना पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पवन को नजदीकी जयपुर गोल्डन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद: सो रहे शख्स को उसी के दोस्त ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस


फिलहाल पुलिस आरोपी रवि की तलाश कर रही है. वहीं दूसरी तरफ घायल पवन का इलाज लगातार जारी है, लेकिन इस घटना ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि राजधानी दिल्ली में मामूली कहासुनी में लोग अपने दोस्त और जानकारों तक की जान लेने में गुरेज नहीं करते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details