दिल्ली

delhi

सदर बाजार इलाके में नाबालिग से गैंगरेप मामले में तीन नाबालिग व महिला सहित पांच आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 9, 2024, 5:22 PM IST

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने सदर बाजार इलाके में नाबालिग से गैंगरेप मामले में तीन नाबालिग सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक महिला भी शामिल है.

उत्तरी जिले के डीसीपी मनोज कुमार
उत्तरी जिले के डीसीपी मनोज कुमार

नई दिल्ली:दिल्ली के सदर बाजार थाना इलाके में 31 दिसंबर को 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन नाबालिग व एक महिला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि आरोपी महिला नाबालिग बच्ची को घर से कूड़ा उठाने के नाम पर अपने साथ घर लेकर गई थी, जहां पर पहले से तीन नाबालिग सहित चार लोग मौजूद थे. जिन्होंने नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए.

घटना की सूचना सदर बाजार थाना पुलिस को मिली. पुलिस टीम ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया और सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई. उत्तरी जिले के डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि 31 दिसंबर की दोपहर एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. 2 दिन बाद बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की शिकायत सदर बाजार थाना पुलिस को मिली.

ये भी पढ़े: दिल्ली के साउथ एक्स में वॉक पर निकली 17 साल की लड़की से 55 वर्षीय व्यक्ति ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया और काउंसलिंग कराकर उसकी शिकायत के आधार पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया. बच्ची बाहरी दिल्ली इलाके में रहती है और वह सदर बाजार इलाके में कूड़ा बीनने के लिए आई थी. तभी ब्यूटी नाम की महिला उसे अपने साथ घर पर कूड़ा उठाने के नाम पर ले गई, जहां पर पहले से तीन नाबालिगों सहित चार लोगों मौजूद थे. उन्होंने बच्ची के साथ गैंगरेप किया.

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालकर तीन नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया. उनसे पूछताछ के आधार पर पता चला कि चौथा आरोपी सुरेश इलाके में ही दुकान चलाता है. बाद में पुलिस ने उसे भी आरोपी महिला के साथ गिरफ्तार कर लिया. अब सदर बाजार थाना पुलिस आरोपी महिला ब्यूटी और सुरेश से पूछताछ के आधार पर मामले की जांच कर रही है. आरोपियों पर पूर्व में कितने अपराधिक मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़े: गाज़ियाबाद में कुकर्म के बाद मासूम की हत्या, कोर्ट ने दोषी को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details