दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने कराला में फायरिंग की घटना में शामिल तीन बदमाशों को दबोचा, पिस्तौल और कारतूस बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 22, 2023, 6:58 AM IST

Firing Incident In Karala: फायरिंग की एक घटना में शामिल तीन शातिर बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार बदमाशों और पीड़ित के बीच पहले से कोई पुरानी रंजिश थी, जिसे लेकर घटना को अंजाम दिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली :दिल्ली केरोहिणी जिले की कंझावला पुलिस ने फायरिंग की एक घटना में शामिल तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से एक देशी पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस और अपराध में प्रयुक्त एक बाइक बरामद की गई. बीते गुरुवार को दिल्ली के कराला इलाके में हुई एक फायरिंग की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सनी उर्फ काला, साजन और महिपाल के रूप में हुई.

कंझावला थाना पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए घटना में शामिल तीन हथियारबंद आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बीते गुरुवार 19 अक्टूबर को शाम करीब साढ़े 7 बजे कंझावला थाना इलाके के कराला में गोलीबारी की एक घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. स्थानीय पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची जहां पीड़ित ने बताया कि जब वह अपने परिवार के साथ रामलीला देखने के लिए सेक्टर-10 रोहिणी जा रहा था तो बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसकी कार पर गोलीबारी की और भाग गए. गनीमत की बात रही कि घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई.

जिले के एडिशनल डीसीपी पंकज कुमार ने बताया कि इस घटना के बाद कंझावला थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू की गई. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए अपराधियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया. जांच के दौरान टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और आस पास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों खंगाला. इसके साथ ही टेक्निकल सर्विलांस और गुप्त सूचना के आधार पर तीन आरोपियों की पहचान की गई और उन्हें गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें :Illegal Firecrackers Seized: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने अवैध पटाखों की बड़ी खेप पकड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि लगातार पूछताछ के दौरान आरोपियों ने मामले में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों और पीड़ित के बीच कोई पुरानी रंजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया. फिल्हाल पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है. साथ ही हथियार के स्रोत का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :Crime in delhi: मामूली विवाद में हुआ झगड़ा बना जानलेवा, एम्स ट्रामा सेंटर में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा युवक

ABOUT THE AUTHOR

...view details