दिल्ली

delhi

अवैध शराब तस्करी के लिए वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार गिरफ्तार

By

Published : Feb 5, 2023, 4:16 PM IST

उत्तरी बाहरी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 8 चोरी के वाहन बरामद किये हैं.

delhi news
दिल्ली में बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली :उत्तरी बाहरी जिले की नरेला इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो अवैध शराब की सप्लाई करने के लिए वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. चोरी के वाहन से यह गिरोह अवैध रूप से शराब की तस्करी करते थे. ऑपरेशन प्रहार के तहत नरेला इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस ने 4 ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे पुलिस ने 8 लूटे हुए वाहन बरामद किया गया है. इनमें छह मिनी टेंपो, एक मोटरसाइकिल और एक स्कूटी शामिल है.

पुलिस ने बताया कि अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की तरफ से लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में नरेला इंडस्ट्रियल पुलिस ने 2 फरवरी को अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए जाल बिछाया. शाम करीब 7:00 बजे पुलिस ने एक अपराधी को पकड़ लिया. आरोपी की पहचान हरिचंद्र उर्फ दीपक के रूप में हुई है. पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह अपने भाई सचिन और अपने दोस्त विशाल उर्फ हिमांशु के साथ मिलकर वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. चोरी किए हुए वाहनों को गौरव नाम के व्यक्ति को भेजते थे.

ये भी पढ़ें :Vinod Kambli Booked For Hitting Wife : पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली की पत्नी का आरोप शराब पी कर की मारपीट

गौरव उन वाहनों को प्रवेश उर्फ जॉनी को देता था, जो इन वाहनों से दिल्ली में अवैध शराब बेचते थे. यह गिरोह दिल्ली ही नहीं बल्कि आसपास के राज्यों से भी वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. दिल्ली के साथ-साथ हरियाणा, उत्तर प्रदेश के कई शहरों में इस गिरोह के चारों सदस्य वारदात को अंजाम दे चुके हैं. पकड़े गए सभी आरोपी पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें वाहन चोरी, एक्साइज एक्ट की धाराएं लगाई गई है. फिलाहल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details