दिल्ली

delhi

शाहदरा में गड्ढे में मिला बच्चे का शव, अलीपुर में पेड़ से लटकी मिली युवक की बॉडी

By

Published : Aug 11, 2023, 5:40 PM IST

दिल्ली के बुरारी अलीपुर में पुलिस ने पेड़ से लटका युवक का शव बरामद किया है. शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान करने में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:बुरारी अलीपुर में पुलिस ने पेड़ से लटका युवक का शव बरामद किया है. अभी तक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है. शव मिलने की खबर से इलाके में हडकंप मच गया. अलीपुर और नरेला इलाके की यह चौथी वारदात है. जब किसी व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला है. इससे पहले भी अलीपुर के एक कॉलोनी में युवक का शव पेड़ से लटका मिला था. उसके बाद बवाना इलाके में भी एक युवती का शव पेड़ से लटका हुआ देखा गया था. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

इसी के कुछ दिन बाद नरेला इलाके में सुनसान जगह पर एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला और उसकी भी पहचान कई दिनों तक नहीं हो सकी थी. और अब अलीपुर बुराड़ी रोड पर एक पेड़ से शव लटका मिलने के बाद सनसनी फैल गई.

इलाके में लगातार इस तरह घटना सामने आ रही है, जो पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. पुलिस अलग-अलग पहलुओं से पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है. अलीपुर थाना पुलिस मृतक की पहचान के लिए जांच कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है. पुलिस का कहना है कि ये हत्या है या आत्महत्या पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा.

शाहदरा में गड्ढे में मिला बच्चे का शवःवहीं, दूसरे मामले में शाहदरा जिला के गांधीनगर इलाके में यमुना खादर के गड्ढे में जमा पानी में एक बच्चे की संदिग्ध हालात में लाश मिली है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दिया है. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है.

डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि शुक्रवार सुबह तकरीबन 10:30 बजे कुछ लोग गांधीनगर इलाके के यमुना खादर में मछली पकड़ने गए थे. इस दौरान उनकी नजर खादर में जमा पानी में एक शव पर पड़ी. उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी. बच्चे की उम्र तकरीबन 5 से 6 साल के बीच हो सकती है. शव पर किसी तरीके के चोट के निशान नहीं है. जिससे आशंका है कि बच्चे की मौत डूबने से हुई होगी.

यह भी पढ़ें- Delhi crime: शक पर छोटी बहन को मारी गोली, बड़ी बहन को पति के साथ संबंधों का था संदेह

ABOUT THE AUTHOR

...view details