दिल्ली

delhi

Delhi crime: अलीपुर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, आत्महत्या या हत्या के बीच की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 31, 2023, 3:05 PM IST

दिल्ली के अलीपुर इलाके में पेड़ से लटका शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान विजय कुमार के नाम से हुई है और वो कानपुर का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

dsvgf
sdf

शव मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली : दिल्ली के उत्तरी क्षेत्र के अलीपुर इलाके में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला. सोमवार की सुबह अलीपुर गढ़ी की एक सुनसान जगह पर स्थानीय लोगों ने पेड़ से लटका हुआ युवक का शव देखा. पेड़ पर लटका शव दिखने के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. शव मिलने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. सूचना मिलने के बाद अलीपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मृतक की उम्र लगभग 30 साल

शव मिलने वाली जगह पर पहुंचने के बाद पुलिस ने पेड़ से शव उतारकर जांच शुरू की. मृतक की पहचान विजय कुमार के तौर पर हुई है. मृतक कानपुर का रहने वाला है और इसकी उम्र लगभग 30 वर्ष बताई जा रही है. मृतक पिछले कुछ वक्त से अपने दोस्त की पत्नी और बच्चों के साथ अलीपुर गढ़ी की कॉलोनी में रहता था. मृतक जिस दोस्त की पत्नी के साथ रहता था उसकी मौत पहले ही हो चुकी है.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: मर्डर व लूट सहित 20 मामलों में शामिल वांटेड बदमाश को द्वारका साउथ पुलिस ने दबोचा

जांच में जुटी पुलिस

शव को पेड़ से उतारकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस शुरुआती जांच में इस पूरे मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है. फिलहाल अलीपुर थाना की पुलिस आगे की तफ्तीश के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है क्योंकि रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की युवक की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है.

ये भी पढ़ें:मालवीय नगरः बेटी की शादी में जाने से पहले ही निर्माणाधीन इमारत की पांचवी मंजिल से गिरकर मजदूर की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details