दिल्ली

delhi

शास्त्री नगर: नशे की हालत में स्कूल में घुसा संदिग्ध व्यक्ति

By

Published : Jan 21, 2023, 3:43 PM IST

Etv Bharat

उत्तरी दिल्ली के शास्त्री नगर स्थित एक सरकारी स्कूल में नशे की हालत में एक शख्स अंदर घुस गया. परिजनों का कहना था कि शख्स एक बच्ची को चुराने अंदर घुसा था जिसके मुंह पर कपड़ा बंधा था. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

सरकारी स्कूल में नशे की हालत में एक शख्स अंदर घुसा

नई दिल्लीःउत्तरी दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में स्थित दिल्ली सरकार के स्कूल की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. एक संदिग्ध व्यक्ति नशे की हालत में स्कूल के अंदर घुस आया. परिजनों का आरोप है कि संदिग्ध शख्स स्कूल में बच्चा चुराने के लिए घुसा था. वहीं परिजनों का ये भी कहना था कि जब स्कूल का गार्ड बच्चों के परिजनों को स्कूल में घुसने नही देते, तो ये शख्स नशे की हालत में अंदर कैसे घुस गया? फिलहाल आरोपी को पकड़ लिया गया है और स्कूल प्रबंधन ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है.

जब घटना की जानकारी परिजनों की मिली तो वे स्कूल के बाहर बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर हंगामा करना शुरू कर दिया. परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि स्कूल शुरू होने से छुट्टी होने तक परिजनों को अंदर घुसने तक नहीं दिया जाता है तो ये शख्स नशे की हालत में स्कूल में कैसे घुस गया? यदि किसी छात्र या छात्रा के साथ कुछ अनहोनी घटना होती तो उसकी जिम्मेदारी किसकी होती? उनका कहना था कि इस शख्स ने बच्ची को उठाने की कोशिश की.

ये भी पढ़ेंः पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, बंटी और बबली की तर्ज पर देते थे चोरी की घटना को अंजाम

लोगों ने बताया कि बच्ची का मुंह भी रुमाल से दबाया हुआ था, जिससे परिजन आशंका जता रहे है कि ये शख्स बच्ची को उठाकर ले जाने की कोशिश कर रहा था. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस टीम स्कूल में पहुंची तो स्कूल प्रबंधन ने नशे में धुत शख्स को पुलिस के हवाले किया, जिससे अब पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस स्कूल और आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी खंगालकर मामले की पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः ठक-ठक गैंग के एक सक्रिय सदस्य को स्पेशल स्टाफ की टीम ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details