दिल्ली

delhi

young man shot woman: लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले युवक ने झगड़े में चलाई गोली, महिला घायल

By

Published : Apr 9, 2023, 2:35 PM IST

दिल्ली के कोरोल बाग में एक युवक ने मामूली झगड़े के कारण गोली चला दी, जिससे एक महिला घायल हो गई. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं आरोपी मौके से फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली :करोल बाग में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले युवक ने आपसी झगड़े में गोली चला दी. जिससे बीच-बचाव करने वाली महिला के कंधे में गोली लग गई. पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराकर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

दिल्ली पुलिस को शाम करीब 6 बजे थाना देशबन्धु गुप्ता रोड पर गोली चलने की सूचना मिली. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि घायल महिला के कंधे में गोली लगी है, ऐसे में पुलिस उसे अस्पताल में भर्ती कराया. घायल महिला की पहचान सुनीता (बदला हुआ नाम) रूप में की गई है. जिसकी उम्र लगभग 40 वर्ष है.

पुलिस जांच में पता चला कि रूबी (बदला हुआ नाम) की लड़की, जिसकी उम्र लगभग 22 साल है, गोली चलाने वाले आरोपी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी. पुलिस के अनुसार, आरोपी और अंकिता (बदला हुआ नाम) के बीच छोटे से मुद्दे को लेकर बहस हो गई थी, जो बाद में और ज्यादा बढ़ गई. घायल महिला उनके झगड़े को शांत करने आई थी, तभी आरोपी आलोक ने गोली चला दी थी. जिससे गोली सीधे महिला के कंधे में जा लगी.

पुलिस ने कई मामलों के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जांच में यह भी पता चला कि आरोपी आलोक उर्फ ​​प्रिंस अमन विहार का बीसी भी है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी आलोक फरार है. उसे पकड़ने के लिए टीमें निरंतर प्रयास कर रही हैं. पुलिस के अनुसार आरोपी आलोक उर्फ प्रिंस पहले से ही अपराधी किस्म का लड़का है. इससे पहले वह अमन विहार का बीसी रह चुका है.

ये भी पढ़ें: ईस्टर पर सुकेश ने जैकलीन को लिखा रोमांटिक पत्र, कही दिल की बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details