दिल्ली

delhi

Crime In NCR: ड्राइविंग सीख रही महिला ने तीन लोगों पर चढ़ाई कार, फिर बेटी के साथ किया बवाल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 23, 2023, 7:31 AM IST

Updated : Aug 23, 2023, 9:32 AM IST

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में स्थित फर्स्ट एवेन्यू सोसायटी में एक कार सवार महिला ने गाड़ी चलाते वक्त गेट पर मौजूद तीन सुरक्षा कर्मियों पर कार चढ़ा दी. मौके पर जब भीड़ जमा हुई तो महिला और उसकी बेटी लोगों से बहस करने लगी और जमकर हंगामा किया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कार चढ़ाने का सीसीटीवी फुटेज

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी में एक महिला ने फर्स्ट एवेन्यू सोसायटी में घुसते समय गेट के सामने मौजूद तीन लोगों पर कार चढ़ा दी. इसमें एक महिला गार्ड समेत 3 लोग घायल हो गए. मौके पर जब भीड़ जमा हुई तो महिला और उसकी बेटी लोगों से बहस करने लगी और जमकर हंगामा किया. कार चढ़ाने का सीसीटीवी फुटेज में महिला और उसकी बेटी का वीडियो सामने आया है.

पहले चढ़ाई कार फिर किया बवाल

सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि एक महिला काले रंग की कार लेकर फर्स्ट एवेन्यू के गेट में घुसने की कोशिश करती है. फिर अचानक उसकी गाड़ी बगल में बैठे गार्ड्स की तरफ मुड़ जाती है. बताया जा रहा है की महिला कार सीख रही है. इस घटना में दो गार्ड और एक महिला घायल हो गए, जिन्हें बिसरख पुलिस की टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और कार को अपने कब्जे में लेकर थाने ले गई है.

मौके पर पहुंची सिक्योरिटी की टीम और अन्य लोगों से महिला और उसकी बेटी ने जमकर बहस की और बवाल किया. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. वायरल हो रहे वीडियो और सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है.

लोगों का कहना है कि महिला चालक द्वारा लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए गेट पर खड़े उमेश कुमार (विपुल मोटर्स का सर्विस कर्ता), विजय कुमार (डिलीवरी ब्वॉय ) और महिला गार्ड को टक्कर मारकर घायल कर दिया गया. घायलों को उपचार के लिए पास के एलवाईएफ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. तीनों घायल व्यक्ति खतरे से बाहर हैं. वहीं पुलिस का कहना है उनके पास कोई शिकायत नहीं नहीं आई है शिकायत आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-Crime in Delhi: हेड मसाज कराने गई महिला के साथ छेड़छाड़, शिकायत करने पर दी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी

Last Updated :Aug 23, 2023, 9:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details