दिल्ली

delhi

उत्तम नगर: पुलिस ने ड्रग पेडलर गिरफ्तार किया, 20 ग्राम स्मैक भी बरामद

By

Published : May 21, 2021, 5:43 PM IST

राजधानी दिल्ली की उत्तम नगर पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 20 ग्राम स्मैक बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Uttam Nagar police of Delhi arrested drug smuggler
तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली :उत्तम नगर पुलिस ने नशीने पदार्थ की तस्करी करने में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने 20 ग्राम स्मैक भी बरामद किया है. आरोपी के खिलाफ पहले से ही 3 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया
डीसीपी द्वारका, संतोष मीणा के अनुसार उत्तम नगर पुलिस के एसआई मनीष, हेड कॉन्स्टेबल शिवानंद और कॉन्स्टेबल अजय की टीम ने एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने 20 ग्राम स्मैक बरामद किया है. आरोपी की पहचान उत्तम नगर के अंकित उर्फ रोहित के रूप में हुई है.


ये भी पढ़ें-आरबीआई अपने सरप्लस से ₹ 99,122 करोड़ केंद्र सरकार को देगी

पुलिस को सूत्रों से आरोपी तस्कर के शिव विहार गंदा नाला के पास एमसीडी ऑफिस के पास आने की सूचना मिली. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रैप लगा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को रणहौला के राजेश नाम के सप्लायर के बारे में बताया. आरोपी ने कहा कि वो नशे का आदी है, इसलिए सप्लायर से स्मैक लेकर थोड़ा खुद रखता था, बाकी दूसरों को बेच देता था.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है, साथ ही सप्लायर की गिरफ्तारी में भी लग गयी है.

ये भी पढे़ंः प्रतिस्पर्धा आयोग के जांच के आदेश के खिलाफ व्हाट्सएप और फेसबुक की याचिका पर सुनवाई टली

ABOUT THE AUTHOR

...view details