दिल्ली

delhi

Uproar Over Feeding Dogs In Noida: नोएडा में कुत्तों को खाना खिलाने पर हंगामा, हाथापाई का वीडियो आया सामने

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 10, 2023, 10:50 AM IST

Updated : Oct 10, 2023, 12:54 PM IST

नोएडा में दो पक्षों ने कुत्तों को खाना खिलाने के नाम पर हंगामा खड़ा कर दिया. महिलाओं ने इतना हंगामा मचाया कि देखते ही देखते सेक्टर के लोग इकट्ठा हो गए. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कुत्तों को खाना खिलाने पर हंगामा

नई दिल्ली/नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से डॉग लवर और आम लोगों के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है. जहां कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर दो महिलाएं आपस में भीड़ गई. मामला हाथापाई तक पहुंच गया. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक महिला स्ट्रीट डॉग को खाना खिला रही है और दूसरी महिला उसका विरोध कर रही है. दोनों महिलाओं ने इतना हंगामा मचाया कि देखते ही देखते सेक्टर के लोग इकट्ठा हो गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर दो महिलाएं आपस में हाथापाई कर रही हैं.

कुत्तों के काटने का बना रहता है डर

यह फुटेज सेक्टर-40 का बताया जा रहा है. आरोप है कि पार्क और परिसर में जगह-जगह कुत्तों को फीडिंग कराई जाती है. इस वजह से पार्क में कुत्ते रहने लगे हैं और लोगों में काटने का डर बना हुआ है. कुत्ते किसी के भी घर में घुसकर गंदगी कर देते हैं. इसे लेकर कई बार डॉग लवर्स और निवासियों के बीच कहासुनी हुई है. रविवार को भी इसी बात को लेकर परिसर में दो महिलाओं में झड़प हो गई. जिसका वीडियो सोमवार को सामने आया.

नोएडा में पिटबुल कुत्ते का आतंक

गौरतलब है कि, कुत्तों के हमले से लोगों में डर है. पिछले कुछ दिनों में कुत्तों के काटने के कई मामले सामने आए हैं. रविवार को नोएडा में एक पिटबुल का आतंक देखने को मिला. पालतू कुत्ते पिटबुल ने अपने मालिक के सामने ही दूसरे कुत्ते पर हमला कर उसे घायल कर दिया था. हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पिटबुल के मालिक को अरेस्ट कर लिया है. कुत्ते के हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  1. यह भी पढ़ें- Pitbull Attack : पिटबुल ने दूसरे कुत्ते पर किया जानलेवा हमला, वीडियो वायरल होने के बाद मालिक गिरफ्तार
  2. Delhi Dog Attack: सैनिक फार्म इलाके में लाल कुत्ते का आतंक, कई लोगों को काटा, पुलिस और MCD बेखबर
Last Updated : Oct 10, 2023, 12:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details