दिल्ली

delhi

Crim In NCR: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला सहित दो की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 29, 2023, 10:48 PM IST

नोएडा के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक महिला सहित दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. पहली घटना नोएडा के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र की है, जहां एक व्यक्ति का शव सेक्टर 55 में नाले के पास लहूलुहान हालत में मिला है. वहीं दूसरा मामला नोएडा के थाना फेस 3 क्षेत्र का है, जहां संदिग्ध परिस्थितियों में पांचवीं मंजिल से एक 25 वर्षीय महिला की गिरकर मौत हो गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के सेक्टर-62 के पास सड़क के किनारे 55 वर्षीय व्यक्ति का लहूलुहान शव मिला. शव मिलने की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई. मृतक के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से पर चोट के निशान थे. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. जांच में सामने आया कि मृतक बीते कई माह से अपने परिवार से अलग रह रहा था और शराब पीने का आदी था.

डीसीपी नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि अशोक कुमार तिवारी का शव सेक्टर-62 के पास लहूलुहान अवस्था में मिला. शव कई दिन पुराना प्रतीत हो रहा है. सिर सहित शरीर के अन्य जगह पर चोट के निशान होने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही हैं. मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि जहां शव मिला है उसके नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. मृतक के परिवार के लोगों से भी पुलिस ने संपर्क किया है. वहीं, कुछ लोग अधिक शराब के सेवन से गिरकर घायल होने की बात कह रहे हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वज़ह निकल कर सामने आएगी.

पांचवी मंजिल से गिरकर महिला की मौत

नोएडा के थाना फ़ेस 3 क्षेत्र के सेक्टर-121 स्थित सत्यम पैराडाइज सोसायटी में अपने मकान की पांचवीं मंजिल से 25 वर्षीय महिला गिर गई. संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिरी महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की जानकारी पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों को भी दी है. महिला छत से नीचे कैसे गिरी इसकी भी जांच की जा रही है. इस संबंध में परिजनों ने अभी तक कोई भी शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई है. शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

इसे भी पढ़ें:नोएडा में 5वीं मंजिल से गिरकर महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details