दिल्ली

delhi

Accident in Delhi: दिल्ली के संसद मार्ग थाना के सामने डीटीसी की बसों में जोरदार टक्कर, दोनों ड्राइवर गंभीर घायल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 30, 2023, 1:26 PM IST

Updated : Aug 30, 2023, 3:11 PM IST

Two DTC buses collided: दिल्ली के संसद मार्ग थाने के सामने तेजी से आ रही दो डीटीसी की बस आपस में टकरा गई. इस दुर्घटना में दोनों बस के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इसके अलावा कई यात्रियों को चोटें आई हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

डीसी की बस आपस में भीड़ गई

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने के सामने तेजी से आ रही दो डीटीसी की बस आपस में भिड़ गई. इस दुर्घटना में दोनों बस के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इसके अलावा कई यात्रियों को भी चोट आई है. सभी घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस के जरिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है.

सांसद मार्ग के पास हादसा:तस्वीर राजधानी दिल्ली के सांसद मार्ग थाने के पास की हैं. आप देख सकते हैं कि किस प्रकार से डीटीसी की दो बसों में जोरदार टक्कर हुई है. इन्हे को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की टक्कर कितना भीषण होगा. दोनों बसों के शीशे टूट गए हैं. डीसी की रेड कलर की और ग्रीन कलर की बस आमने-सामने से भिड़ी है. वहीं इस दुर्घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है. दोनों ही बसों के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है. लेकिन किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है.

कोई हताहत नहीं:घटना के बाद वहां मौजूद लोग स्थानीय पुलिसकर्मियों की मदद से बस का शीशा तोड़कर उसमें फंसे सवार‍ियों को बाहर न‍िकाला. वहीं मौके पर मौजूद सेवा के जवानों ने तुरंत एंबुलेंस के जरिए कई यात्रियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.गनीमत है कि कोई हताहत नहीं है.

यह भी पढ़ें-Delhi Govt Mid term exam: 20 सितंबर से तीसरी से बारहवीं की परीक्षाएं, डेट शीट जारी

यह भी पढ़ें-Delhi Pollution: आनंद विहार में खतरनाक श्रेणी में पहुंचा प्रदूषण, सांस लेने में हो सकती है परेशानी

Last Updated : Aug 30, 2023, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details