दिल्ली

delhi

जैतपुर इलाके में रहता था स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी शाहनवाज

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 3, 2023, 1:22 PM IST

Suspected Terrorist Arrested: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार आईएसआईएस से जुड़ा संदिग्ध आतंकी जैतपुर इलाके में रहता था. पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

स्पेशल सेल के द्वारा गिरफ्तार संदिग्ध आतंकवादी शाहनवाज जैतपुर इलाके में रहता था
स्पेशल सेल के द्वारा गिरफ्तार संदिग्ध आतंकवादी शाहनवाज जैतपुर इलाके में रहता था

स्पेशल सेल के द्वारा गिरफ्तार संदिग्ध आतंकवादी शाहनवाज जैतपुर इलाके में रहता था

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की पुलिस टीम ने आईएसआईएस से जुड़े एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है. वह दिल्ली के बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के कालिंदी कुंज थाना इलाके के जैतपुर पार्ट-2 इलाके में रहता था. गिरफ्तार आरोपी की पहचान शाहनवाज उर्फ सैफी उज्जमा के रूप में हुई है. फिलहाल आरोपी स्पेशल सेल के हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है. बता दें गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी शाहनवाज पर NIA की तरफ से तीन लाख का इनाम घोषित किया गया था.

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन भर्ती के जरिए आईएसआईएस में शामिल हुए थे तीन आतंकी, NIA के मोस्ट वांटेड आतंकी सहित तीन गिरफ्तार

जैतपुर पार्ट 2 के जिस अपार्टमेंट में शाहनवाज रहता था, उसके आसपास के लोगों से बातचीत करने पर उन्होंने कहा कि रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात यहां पर पुलिस की गाड़ी आई थी. पुलिस की टीम यहां से आरोपी को हिरासत में लेकर चली गई. स्थानीय निगम पार्षद पति श्रीचंद वोहरा ने बताया कि जानकारी मिली है कि जैतपुर इलाके में शाहनवाज नाम का आरोपी रह रहा था जिसको समय रहते पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जो पुलिस- प्रशासन की बड़ी कामयाबी है. क्षेत्र के लोगों से अपील है कि लोग अपने घर पर किसी को रखने से पहले उसकी जांच परख कर लें. पुलिस से उसकी पुलिस वेरिफिकेशन करवाने के बाद ही उसे अपने यहां रखें.

बता दें पूछताछ के बाद कुछ अन्य लोगों को भी स्पेशल सेल ने हिरासत में लिया है. गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी शाहनवाज को लेकर दवा है कि वह पुणे से फरार था और छिप कर दिल्ली के जैतपुर में रह रहा था. इस वांटेड पर एनआईए ने 3 लाख का इनाम घोषित कर रखा था. दिल्ली के जैतपुर में रह कर वह आतंकी मंसूबों को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहा था.

ये भी पढ़ें: NIA most wanted terrorist: भारत में आतंकियों के लिए ट्रेनिंग सेंटर और कैंप खोलना चाहते थे गिरफ्तार ISIS आतंकी, पढ़ें चौंकाने वाले खुलासे

ABOUT THE AUTHOR

...view details