दिल्ली

delhi

नोएडा में टप्पेबाजों ने एक व्यक्ति से लूटे 30 हजार, पुलिस ने दर्ज किया केस

By

Published : Feb 8, 2023, 8:50 PM IST

नोएडा के सेक्टर 8 निवासी एक व्यक्ति के साथ दो युवकों द्वारा बीते दिन की गई टप्पेबाजी मामले में पुलिस ने बुधराव को केस दर्ज किया है. बता दें कि बीते दिन सेक्टर 8 निवासी एक व्यक्ति के साथ टप्पेबाजी की घटना हुई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

जानकारी देते हुए पीड़ित

नई दिल्ली/नोएडा: गौतम बुद्ध नगर जिले के सेक्टर 8 निवासी एक व्यक्ति के साथ दो युवकों द्वारा बीते दिन की गई टप्पे बाजी मामले में पुलिस ने बुधवार को केस दर्ज किया है. दरअसल पीड़ित के साथ बीते दिन टप्पेबाजी की घटना हुई थी, जिसमें पैसा लेकर टप्पेबाज फरार हो गए थे. पैसा गायब होने के बाद पीड़ित 24 घंटे तक थाने और अधिकारियों के चक्कर काटता रहा, लेकिन पुलिस ने इस ओर ध्यान नहीं दिया. हालांकि बुधवार को मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज मामले की जांच किए जाने की बात कही है.

बैंक से पैसा निकालने गए व्यक्ति से टप्पेबाजो ने लूटे 30 हजार रुपये:नोएडा के सेक्टर 8 निवासी दिलीप सिंह सेक्टर 9 स्थित बैंक ऑफ इंडिया में अपने खाते से 50 हजार रुपये निकालने बीते दिन गए थे, तभी दो युवक दिलीप सिंह के आसपास काफी देर तक बैंक के अंदर और फिर बाहर घूमने लगे और बातचीत के दौरान दिलीप सिंह के थैले में पेपर डालकर थैले से 30 हजार रुपये निकाल लिए. पीड़ित जब तक कुछ समझ पाता तब तक टप्पेबाजी करने वाले मौके से फरार हो गए. वहीं, पीड़ित ने अधिकारियों और अन्य लोगों से रो-रो कर मदद की गुहार लगाई है.

थाना प्रभारी ने दी जानकारी:टप्पेबाजी की घटना के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए थाना फेज वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव कुमार दुबे ने बताया कि पीड़ित द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर धारा 420 और 379 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि बैंक में लगे सीसीटीवी सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द उनकी गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:जिगोलो ऐप के जरिए नौकरी देने के नाम पर युवाओं से ठगी करने वाले 2 आरोपी जयपुर से गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details