दिल्ली

delhi

IPL में CSK की जीत पर लोगों ने कहा- आगे भी IPL खेलते रहें धोनी

By

Published : May 30, 2023, 5:10 PM IST

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने गुजरात टाइटन्स को आईपीएल 2023 के फाइनल में हराकर 5वीं बार चैंपियन बनी. दोनों टीमों के बीच कड़ा और रोमांचक मुकाबला हुआ, जिसे देख दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए. इस पर ईटीवी भारत ने लोगों से बात कर उनकी प्रतिक्रिया जानी, जानिए क्या कहते हैं लोग.

Etv Bharat
Etv Bharat

IPL में CSK की जीत पर लोगों की प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 के फाइनल में जीतकर 5वीं बार चैंपियन बन गई. यह पल टीम के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के साथ-साथ फैंस के लिए भी काफी अहम मौका रहा. रोमांचक मुकाबले मेंचेन्नई सुपर किंग में गुजरात टाइटंस को हरा दिया, जिसके बाद धोनी ने जडेजा को गले लगाकर गोद में उठा लिया. उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर फैंस ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी है. दिल्ली में रहने वाले लोगों ने चेन्नई सुपर किंग और धोनी को लेकर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी.

ईटीवी भारत से बात करते हुए उज्जवल कुमार ने बताया कि कल का मैच काफी ऐतिहासिक रहा. चेन्नई सुपर किंग ने जीत दर्ज की और हमारा दिल भी यही चाहता था. चेन्नई की जीत से हमें बहुत खुशी हुई, लेकिन धोनी का 0 रन पर आउट होना सबसे बड़ा दुख रहा. हम चाहते हैं कि धोनी आगे भी आईपीएल खेलते रहें, क्योंकि अभी उनमें जोश और जज्बा है.

इसे भी पढ़ें:CSK 5th IPL Trophy : रवींद्र जडेजा ने चेन्नई का 5वां खिताब धोनी को किया डेडिकेट

उमंग सिंह ने बताया कि मैच को लेकर हम काफी उत्साहित थे, लेकिन जिस प्रकार से धोनी की टीम ने मैच जीता काफी अच्छा लगा. हालांकि दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखा गया. बारिश के कारण मैच भी रुका, लेकिन डकवर्थ लुईस नियम की वजह से चेन्नई को 15 ओवर में मैच जीतना था और जडेजा की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है. जडेजा ने चौका मार कर अपनी टीम को मैच जिताया और धोनी का जो सपना था उसे पूरा किया. वहीं विशाल कुमार ने बताया कि मैच तो 1 दिन पहले ही होना था, लेकिन बारिश की वजह से रिजर्व-डे वाले दिन हुआ. काफी अच्छा लगा कि इस बार धोनी कि टीम मैच जीती है.

इसे भी पढ़ें:IPL 2023 Final : मैच जीतने के बाद जडेजा को गले लगाते समय धोनी की आंखों में आए आंसू, वीडियो हुआ वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details