दिल्ली

delhi

केजरीवाल के समर्थन में धरने पर बैठे पंजाब के सीएम भगवंत मान, सांसद और मंत्री भी पहुंचे

By

Published : Apr 16, 2023, 2:26 PM IST

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर आप नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के नेता लोधी रोड पर धरने पर बैठ गए हैं. इसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राजसभा सदस्य राघव चड्ढा, परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत शामिल है.

delhi news
दिल्ली में आप का प्रदर्शन

नई दिल्ली: शराब घोटाला मामले में सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तलब किए जाने के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेता लोधी रोड पर धरने पर बैठ गए हैं. इसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राजसभा सदस्य राघव चड्ढा, परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत, सांसद संजय सिंह, मंत्री राजकुमार आनंद, मंत्री इमरान हुसैन, शिक्षा मंत्री आतिशी, मंत्री सौरभ भारद्वाज और पार्टी के जनरल सेक्रेटरी संदीप पाठक शामिल रहे. धरने के दौरान आम आदमी पार्टी के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आप नेताओं का कहना है कि भाजपा सरकार जानबूझकर आम आदमी पार्टी को निशाना बना रही है.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लोधी रोड स्थित सीबीआई मुख्यालय पर सुबह 11:00 बजे पहुंच गए थे. तब से उनसे पूछताछ चल रही है. सीबीआई मुख्यालय और सीजीओ कॉन्प्लेक्स के चारों तरफ पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी है ताकि आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता यहां पर प्रदर्शन करने के लिए पहुंच न सकें. इसीलिए आप नेता सीबीआई मुख्यालय से करीब एक किलोमीटर दूर धरने पर बैठे हैं. सीबीआई मुख्यालय के आसपास सिर्फ मीडियाकर्मियों और पुलिसकर्मियों का जमावड़ा है.

ये भी पढ़ें :AAP Protest in Delhi: पुलिस ने अमानतुल्लाह खान को हिरासत में लिया, राजेश ऋषि ने केंद्र को बताया गुंडो की सरकार

अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, कुछ सांसदों और विधायकों के अलावा अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे. लेकिन सभी को करीब एक किलोमीटर पहले रोक दिया गया. सीएम अरविंद केजरीवाल सीबीआई मुख्यालय से पहले राजघाट पहुंचे थे. वहां उन्होंने महात्मा गांधी की समाधि पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. वहीं, दक्षिणी दिल्ली के लाडो सराय इलाके में अरविंद केजरीवाल के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के साथ आप के कुछ पार्षदों को हिरासत में लिया गया है. आनंद विहार, चिराग दिल्ली, कालकाजी समेत कई जगह आम आदमी पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता केजरीवाल के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :Police Detained AAP Workers: प्रदर्शन करने पहुंचे आप विधायकों और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details