दिल्ली

delhi

Murder Accused Arrested: सुल्तानपुरी इलाके में हुए हत्या मामले का खुलासा, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 16, 2023, 7:22 AM IST

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में एक युवक ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर 6 नवंबर को विनोद नाम के शख्स की हत्या कर दी थी. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. तीसरा आरोपी फरार है. पुलिस उसके जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है. बता दें ये हत्या पैसों की लेन देन को लेकर की गई थी. Murder Accused Arrested, Delhi sultanpuri murder case, Murder in sultanpuri delhi

Etv Bharat
Etv Bharat

Murder Accused Arrested

नई दिल्ली:बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके के एक पार्क में 6 नवंबर को एक शख्स की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू और स्कूटी भी बरामद किया है. आरोपी की पहचान रोहित उर्फ फैज़ुला के रूप में हुई है. जिसे सुल्तानपुरी पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इनपुट के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली के डीसीपी जिम्मी चिरम ने जानकारी देते हुए बताया कि, "बीते 6 नवंबर को सुल्तानपुरी में एक युवक पर चाकू से कई वार किए गए थे, घायल को जब संजय गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान विनोद उर्फ टोपी के रूप में हुई थी, जिसके शरीर पर चाकू के कुल 29 घाव पाए गए. घटना के बाद FIR दर्ज कर जांच शुरू की गई. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया. इस दौरान पुलिस टीम ने घटना स्थल का दौरा कर सीसीटीवी कैमरों की जांच की. टेक्निकल सर्विलांस कि मदद से आरोपी को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया गया."

पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि पैसे की लेनदेन को लेकर उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. जिले के डीसीपी ने कहा कि, मृतक विनोद ने रोहित से पैसे लिए थे. बाद में उसने पैसे देने से इंकार कर दिया. बदला लेने की नियत से उसने आपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसने विनोद की हत्या कर दी. इस मामले में अब तक दो आरोपी अविनाश उर्फ गोलू और रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीसरा आरोपी रणवीर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details