दिल्ली

delhi

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दबोचे 4 शातिर चोर

By

Published : Jan 31, 2023, 11:44 AM IST

नोएडा सेक्टर 39 पुलिस (Noida Sector 39 Police) ने एक गिरोह के 4 ऐसे शातिर चोरों को पकड़ने में सफलता पाई है, जो दिल्‍ली-एनसीआर में घरों की रेकी करने के बाद चोरी की घटना को अंजाम देते थे. आरोपी के कब्जे से चोरी से संबंधित सामान बरामद किया गया है.

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता
नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा पुलिस ने कारवाई करते हुए एक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. थाना सेक्टर 39 पुलिस ने 4 ऐसे लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो संगठित गिरोह बनाकर पहले घरों की रेकी करते थे, फिर घटना को अंजाम देते थे. गिरफ्तार आरोपी के पास से चोरी से संबंधित सामान भी बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

गिरफ्तार आरोपियों पर करीब 2 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. आरोपियों द्वारा एक सगठित गिरोह बनाकर दिन और रात्रि के दौरान ग्राम सदरपुर व छलैरा के घरों में घुसकर जेवरात, नगदी और अन्य सामान चोरी करके ले जाते थे. फिर ये चोरी के सामान को बेचकर मौज मस्ती करते थे. थाना सेक्टर 39 पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के कब्जे से 65 ग्राम सोना एवं 260 ग्राम चांदी पायल, एक लैपटॉप, एक एलईडी टीवी और तीन चाकू बरामद किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी समीर पुत्र शमशाद, सोनू पुत्र प्रेम सिंह, नरेश पुत्र विधापति और विशाल पुत्र शमशाद को स्टैलर पार्क के पास से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़े:दिल्ली में बस स्टॉप पर युवकों से लूट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, दो हिरासत में

एडिशनल डीसीपी नोएडा का कहना:संगठित गिरोह बनाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चार शातिर चोरों की गिरफ्तारी और बरामदगी के संबंध में एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी नोएडा एनसीआर क्षेत्र में खास कर बंद घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने का काम करते थे. इनकी गैंग का सरगना सोनू है. पूरी गैंग के ऊपर करीब 2 दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज है और यह कई बार ये जेल जा चुके हैं. पुलिस इनके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी इकट्ठा कर रही है.

ये भी पढ़े:दिल्ली: कालकाजी में 12वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़े:ग्रेटर नोएडा: दो पक्षों में मामूली विवाद में चली गोली, महिला के पैर में लगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details